Friday, August 12, 2022
Friday, August 12, 2022
HomeBusinessPunjab Assembly Elections: पंजाब जीतने के बाद पहली बार दिल्ली आए मान...

Punjab Assembly Elections: पंजाब जीतने के बाद पहली बार दिल्ली आए मान केजरीवाल से की मुलाकात, चुने गए विधायक दल के नेता, 16 मार्च को शहीद भगत के गांव में होगा मान का शपथ ग्रहण समारोह

Punjab Assembly Elections

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  पंजाब में प्रचंड जीत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनके माता-पिता से पंजाब के भावी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने दिल्ली में मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान सरदार भगवंत मान ने 16 मार्च को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को न्यौता दिया। वहीं, भगवंत मान पंजाब में AAP विधायक दल के नेता चुना गया है।

शहीद भगत सिंह के गांव में होगा मान का शपथ ग्रहण समारोह (Punjab Assembly Elections)

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है। अब शपथ ग्रहण ‘महलों’ में नहीं बल्कि स्वतंत्रता सेनानियों के गांवों में होगा। हम 16 मार्च को शहीद भगत सिंह के गांव में उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में शपथ लेंगे।

यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी मौजूद रहे और उन्होंने भी सरदार भगवंत मान को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दी।

13 मार्च को होगा रोड शो

आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के भावी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान 13 मार्च को अमृतसर में एक रोड शो करेंगे और प्रचंड जीत दिलाने और आम आदमी पार्टी के प्रति भरोसा जताने के लिए पंजाब की जनता का शुक्रिया यदा करेंगे।

मान पंजाब के लोगों की उम्मीद को करेंगे पूरा 

पंजाब के भावी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान से मुलाकात के उपरांत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मेरा छोटा भाई भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा। आज वे शपथ ग्रहण का न्यौता देने मेरे घर आए। मुझे पूरा भरोसा है कि भगवंत एक मुख्यमंत्री के तौर पर पंजाब के लोगों की हर उम्मीद को पूरा करेंगे।

सिसोदिया ने भी दी बधाई

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ‘‘पंजाब के लाड़ले बेटे और नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान जी से राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के घर पर मुलाक़ात हुई। उन्हें जीत की बधाई दी और पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर अगले पांच साल में खरा उतरते हुए बड़े बदलाव के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

पंजाब की जनता को रोड शो के जरिए दिया जाएगा धन्यवाद

पंजाब में प्रचंड जीत के बाद भावी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान की आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से यह पहली मुलाकात थी। इस मुलाकात के दौरान पंजाब में मिले प्यार और आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास जताने के लिए वहां की जनता का आभार जताया गया। साथ ही, निर्णय लिया गया कि पंजाब की जनता से मिले आपार प्यार और विश्वास के लिए अमृतसर में 13 मार्च को एक रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इस रोड शो में पंजाब की जनता का धन्यवाद भी करेंगे।

Also Read : प्रकाश सिंह बादल बादल भी नहीं बचा पाए सीट, आप के गुरमीत ने 11,357 वोटों से हराया

Also Read : Punjab Budget : पंजाब विधानसभा में 37,120 करोड़ रुपए का लेखानुदान पारित

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR