Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessPluralsight Layoffs:कंपनीयों में छटनी जारी, प्लूरलसाइट ने 400 कर्मचारियों को निकाला

Pluralsight Layoffs:कंपनीयों में छटनी जारी, प्लूरलसाइट ने 400 कर्मचारियों को निकाला

- Advertisement -

डेवलपर्स और आईटी पेशेवरों के लिए ऑनलाइन शिक्षा मुहैया कराने वाली कंपनी प्लूरलसाइट जिसकी वैल्यू हाल ही में 1 बिलियन डॉलर से अधिक थी, ने अपने वैश्विक कार्यबल के 20 प्रतिशत यानी लगभग 400 कर्मचारियों की छंटनी करने की घोषणा की है। कंपनी के सीईओ आरोन स्कोनार्ड ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि वह इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं और इस फैसले की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं।

 चुनौतीपूर्ण आर्थिक माहौल ने हमारे व्यापार प्रदर्शन को किया है प्रभावित

उन्होंने लिखा, “आप सभी उस चुनौतीपूर्ण आर्थिक माहौल के बारे में जानते हैं जिसमें हम काम कर रहे हैं। इसने हमारे व्यापार प्रदर्शन को प्रभावित किया है।” उन्होंने सोमवार देर रात कहा- “दुर्भाग्य से, इन चुनौतियों में चौथी तिमाही में तेजी आई है और इसके परिणामस्वरूप, आज हम अपनी टीम के आकार को पुनर्गठित करते हुए इसे कम कर रहे हैं। इससे हमारी टीम के लगभग 20 प्रतिशत सदस्य प्रभावित हो रहे हैं।” यूएस एसईसी दस्तावेजों के अनुसार, 2004 में स्थापित, प्लूरलसाइट को 2019 में $163.5 मिलियन और 2020 में $164 मिलियन का शुद्ध घाटा हुआ था।

मुझे खेद है, हमने आपको मुश्किल समय में निराश किया है-सीईओ आरोन स्कोनार्ड

सीईओ ने कहा कि प्रभावित होने वालों को इस बारे में इस सप्ताह के अंत में ऑल-हैंड मीटिंग्स के दौरान एग्जीक्यूटिव्स और अधिक जानकारी देंगे। उन्होंने कहा, “आप में से कई लोगों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा इसका मुझे खेद है, हमने आपको मुश्किल समय में निराश किया है।” प्लूरलसाइट एक ऑनलाइन शिक्षा कंपनी है जो अपनी वेबसाइट के माध्यम से सॉफ्टवेयर डेवलपर्स, आईटी प्रशासकों और रचनात्मक पेशेवरों के लिए विभिन्न प्रकार के वीडियो प्रशिक्षण पाठ्यक्रम उपलब्ध करती है।

MOST POPULAR