Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeAssembly Election 2022Assembly Election Result: दिल्ली देहात से लोग बिधूड़ी के साथ पहुंचे पार्टी...

Assembly Election Result: दिल्ली देहात से लोग बिधूड़ी के साथ पहुंचे पार्टी मुख्यालय, कहा: देश खड़ा है मोदी के साथ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

विधानसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ दिल्ली देहात के लोग बड़ी संख्या में गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय भाजपा मुख्यालय पर मनाए जा रहे जश्न में शामिल होने पहुंचें। बिधूड़ी ने दिल्ली देहात के लोग अपने साथ परंपरागत नगाड़े लेकर पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जी का अभिनंदन किया।

देश मोदी के साथ खड़ा है एकजुट (Assembly Election Result)

भाजपा के केंद्रीय मुख्यालय में शामिल होते हुए नेता प्रतिपक्ष बिधूड़ी ने कहा यह मोदी जी के मूलमंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ की जीत है। जनता ने एक बार फिर दिखा दिया है कि पूरा देश एकजुट होकर मोदी जी के साथ खड़ा है।

जनता की आकांक्षओं पर भाजपा उतरी खरी (Assembly Election Result)

नेता प्रतिपक्ष ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों और इन राज्यों के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि भाजपा जनता की आकांक्षाओं पर खरी उतरी है। इसीलिए जनता ने फिर से भाजपा को चुना है।

5 में से 4 राज्यों में भाजपा की सरकार  (Assembly Election Result)

आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश, उतराखंड, गोवा, पंजाब और माणिपुर में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। अभी तक के नतीजों के बात करतें तो पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उतराखंड, गोवा और मणिपुर दो बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। उत्तर प्रदेश में तो दोबारा सत्ता हासिल कर भाजपा कई सालों का ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़ा दिया है। उत्तराखंड में भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है। वहीं, गोवा में 40 विधानसभा सीटों में 20 जीत कर सरकार बनाने जा रही है। 60 विधानसभा वाली मणिपुर में 20 सीटों को जीत कर 12 सीटों लीड लेते हुए सरकार बनाने के मुहाने पर खड़ी है। केवल एक राज्य पंजाब में हार गई है। यहां पर भाजपा को केवल 2 सीटें ही प्राप्त हुई हैं।

Also read:- Punjab Election Lambi Seat : प्रकाश सिंह बादल बादल भी नहीं बचा पाए सीट, आप के गुरमीत ने 11,357 वोटों से हराया

Also read:- Vidhan Sabha Election 2022 : कांग्रेस सीएम पद के उम्मीदवार चन्नी दोनों सीटों से पिछड़े

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR