Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessटीवीएस मोटर और रैपिडो के बीच हुई एक साझेदारी,जानिए साझेदारी की असली...

टीवीएस मोटर और रैपिडो के बीच हुई एक साझेदारी,जानिए साझेदारी की असली वजह

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

वाणिज्यिक परिवहन के क्षेत्र में सहयोग के लिए दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस मोटर ने बुधवार को ऑनलाइन सांचालित बाइक-टैक्सी कंपनी रैपिडो के साथ एक रणनीतिक साझेदारी (partners) की है। इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां दोपहिया और तिपहिया वाहनों दोनों को शामिल करेंगी ही इसके साथ ही पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहन (ICE) और इलेक्ट्रिक वाहन (EV) सेगमेंट्स में विस्तार करेंगी। इस साझेदारी पर टीवीएस मोटर बयान जारी कर कहा कि दोनों कंपनियां परिवहन व्यवस्था और निर्बाध प्रौद्योगिकी मंच मजबूत होगा।

साझेदारी के पीछे की वजह

टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने कहा कि  रैपिडो ने ‘कैप्टन्स’ और ‘राइडर्स’ का एक मजबूत उपयोगकर्ता आधार बनाया है। यह आज भारत में अग्रणी बाइक-टैक्सी मंच है। हमें विश्वास है कि इस करार से हम टीवीएस इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो से उच्च गुणवत्ता वाले, कनेक्टेड उत्पादों और हमारे समूह से फंडिंग का उपयोग करके मोबिलिटी और उच्च-सार्वजनिक खंड में अपनी पहुंच का विस्तार कर सकेंगें।

ई-बाइक के विस्तार के लिए यह गठजोड़ करेगा मदद

वहीं, रैपिडो के सह-संस्थापक अरविंद सांक ने इस साझेदारी पर बयान जारी कर कहा कि यह गठजोड़ हमें अपनी क्षमताओं को मजबूत करने और हमारे इलेक्ट्रिक बाइक बेड़े का विस्तार करने में मदद करेगी।

ये भी पढ़ें : हफ्ते के तीसरे दिन फिर लुढ़का बाजार, सेंसेक्स में 430 अंक की गिरावट, निफ्टी 1708 के नीचे, बजाज फाइनेंस टॉप लूजर्स

ये भी पढ़ें : 4 मई को खुलेगा भारतीय जीवन बीमा निगम IPO, प्राइस बैंड 902-949 रुपये प्रति शेयर तय, जानें और बातें

ये भी पढ़ें : गिरावट से पहुंचा क्रिप्टो ग्लोबल मार्केट कैप 1.77 ट्रिलियन डॉलर पर, बिटकॉइन,इथेरियम आई 3 फीसदी नीचे, WonderHero ने पकड़ी तेजी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR