Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessBrand Ambassador पार्ले एग्रो ने अपने ब्रांड फ्रूटी के लिए अभिनेता चरण...

Brand Ambassador पार्ले एग्रो ने अपने ब्रांड फ्रूटी के लिए अभिनेता चरण को चुना अगला ब्रांड एम्बेसेडर, बॉलीवुड की यह अभिनेत्री पहले है ब्रांड एम्बेसेडर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Brand Ambassador: पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी पार्ले एग्रो ने अपने ब्रांड फ्रूटी के लिए अभिनेता राम चरण को अपना अगला ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है। हालांकि फ्रूटी के लिए हिन्दी सिनेमा की सुपर स्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट पहले से कंपनी के इस प्रोडेक्ट के लिए भारत बाजार में ब्रांड एम्बेसेडरिंग कर रही हैं और आगे भी इस साल करती रहेंगी।

बीता दो साल पेय पदार्थ कंपनियों के लिए नहीं रहा खास (Brand Ambassador)

अभिनेता राम चरण अपना अगला फ्रूटी का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त करने के बाद कंपनी पार्ले एग्रो ने शुक्रवा को एक बयान जारी किया है। बयान में कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण पेय पदार्थ कंपनियों के लिए बीते दो साल कुछ खास नहीं रहे, लेकिन अब कंपनी को उम्मीद है कि 2022 की गर्मियां शानदार साबित होंगी।

गार्मियों रहने वाली है खासी मांग (Brand Ambassador)

वहीं, पार्ले एग्रो की संयुक्त प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी नादिया चौहान ने कहा, ‘‘दो वर्ष के व्यवधान के बाद इन गर्मियों में खासी मांग रहने की उम्मीद है। हम इस मौसम की शुरुआत राम चरण और आलिया भट्ट को फ्रूटी का चेहरा बनाकर कर रहे हैं।

Also Read : Share Market Open : नहीं थम रही बिकवाली, सेंसेक्स 1100 अंक लुढ़का

Also Read : LIC ने सुनील अग्रवाल को नियुक्त किया चीफ फाइनेंशियल आफिसर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR