Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeBusinessReliance Foundation: महिला दिवस के अवसर पर रिलायंस फॉउंडेशन की चेयरपर्सन अंबानी...

Reliance Foundation: महिला दिवस के अवसर पर रिलायंस फॉउंडेशन की चेयरपर्सन अंबानी ने अब हर सर्किल ऐप हिंदी में किया पेश, 4 करोड़ से अधिक हैं यूजर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Reliance Foundation: रिलायंस फॉउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के लिए ‘हर-सर्किल’ ऐप को हिंदी में पेश किया है। यह ऐप महिला सशक्तीकरण के लिए काम करता है। अंबानी मंगलवार को इसे पेश किया है।

4 करोड़ से अधिक हैं यूजर्स (Reliance Foundation)

हर-सर्किल ऐप को पेश करते हुए रिलायंस फॉउंडेशन ने कहा, ‘‘हर सर्किल ऐप को नीता अंबानी ने एक साल पहले शुरू किया था। इस पर अब तक चार करोड़ 20 लाख से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाई है। यह देश में महिलाओं के बीच सबसे तेजी से बढ़ता डिजिटल मंच है।

यह एक उभरता हुआ मंच है (Reliance Foundation)

वहीं, नीता अंबानी ने कहा कि किसी भी क्षेत्र और भाषा की महिलाओं के लिए ‘हर-सर्किल’ एक उभरता हुआ मंच है। मैं चाहती हूं कि हमारी पहुंच और समर्थन बिना रुकावट के बढ़ता रहे। अधिक से अधिक महिलाओं तक उनकी भाषा में पहुंचने के लिए हम हर सर्किल को हिंदी में पेश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इसे उतना ही प्यार मिलेगा, जितना अब तक अंग्रेजी भाषा में इस ऐप को मिला है।

कई क्षेत्र के विशेषज्ञ देते हैं सवालों का जवाब (Reliance Foundation)

हर-सर्किल ऐप पर रिलायंस के स्वास्थ्य, शिक्षा, उद्यमिता, वित्त और नेतृत्व के विशेषज्ञ सवालों का जवाब देते हैं। यह ऐप महिलाओं को कौशल विकास और नए पेशेवर गुण सीखने में भी मदद करता है।

Also read:- RBI Launch Instant Payment Service : आरबीआई ने फीचर फोन के लिए शुरू की 123PAY सर्विस, यहाँ जानिए कैसे करती है काम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR