Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessदिवाली के मौके पर JIO और Airtel ने सस्ते किये टैरिफ रिचार्ज...

दिवाली के मौके पर JIO और Airtel ने सस्ते किये टैरिफ रिचार्ज प्लान,फिर भी उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना BSNL

- Advertisement -

देश में 5G सेवा कुछ दिनो पहले ही लांच की जा चुकी है और महानगर जैसे दिल्ली, मुंबई इत्यादि शहरों में लोगों ने इसका फायदा भी उठाना शुरू कर दिए हैं। एयरटेल और जिओ अपने उपभोक्ताओं को लगातार 5G सेवा पर ऑनबोर्ड करने के लिए कार्य कर रहे हैं और लगभग साल के शुरुआत में ही देश के कई अन्य जगहों पर भी इस सेवा का आनंद लोग उठाने लगेंगे।

दिवाली के मौके पर JIO और Airtel ने अपने उपभोक्ताओं को कम टैरिफ वाला रिचार्ज प्लान का तोहफा दिया है ताकि कम उपयोग करने वाले लोग भी उनके मोबाइल सेवाओं का इस्तेमाल लंबे समय तक के लिए करते रहें। आपको बता दे कि कम उपयोग करने वाले लोगों का अभी भी पहला पसंद BSNL केवल सस्ते टैरिफ के वजह से हैं।

og bsnl
दिवाली के मौके पर JIO और Airtel ने सस्ते किये टैरिफ रिचार्ज प्लान,फिर भी उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना BSNL 5

रिलायंस जियो ने अपने स्पेशल दिवाली ऑफर के तहत अपने 4G प्रीपेड उपभोक्ताओं को 365 दिनों वाला एक ₹2999 का प्लान दिया है जिसमें 2.5 जीबी इंटरनेट प्रतिदिन मिलेगा साथ ही साथ दिवाली ऑफर के दरमियान लोगों को 75 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मुहैया कराया जाएगा

जिओ के इस रिचार्ज में सबसे बड़ा तोहफा यह है कि RelianceDigital से खरीदारी करने के लिए ₹1000 , तो वही jio से खरीदारी करने के लिए 1000 अतिरिक्त रुपए के कूपन दिए जाएंगे। 1500 रुपए के कूपन UrbanLadder कंपनी के सेवाओं के लिए दिया जाएगा। कुल मिलाकर 3500 रुपए ग्राहकों को कूपन के रूप में दिया जाएगा।

एयरटेल ने अपने कम रुपए वाला टैरिफ प्लान दिवाली ऑफर के तौर पर लांच किया है जिसके तहत महज ₹155 में 24 दिनों के वैधता के साथ 1GB डाटा मुफ्त दिया जाएगा। इसके साथ ही अगर आप ₹179 का प्लान लेते हैं तो आपको 28 दिनों का वैधता और 2GB डाटा मुहैया कराया जाएगा।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR