Tuesday, December 6, 2022
Tuesday, December 6, 2022
HomeBusinessOdysse ने भारत में उतारे दो नए V2 और V2 ई-स्कूटर, एक...

Odysse ने भारत में उतारे दो नए V2 और V2 ई-स्कूटर, एक बार चार्जिंग में 150 किमी तय करेंगे दूरी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,New Delhi: Electric Scooter: इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी Odysse ने देश में मंगलवार को अपने दो नए ई-स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। इन दो नई ई-स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 75,000 रुपये तय की है। कंपनी ने जिन ई-स्कूटरों को आज उतारा है, वो Odysse V2 और V2+ हैं। इसके साथ अब Odysse के पोर्टफोलियो में 6 ई-स्कूटर शामिल हो गए हैं। इससे पहले चार E2go, Hawk+, Racer और Evoqis  ई-स्कूटर शामिल थे। इतना ही नहीं कंपनी 2022 तक दो और ई-स्कूटरों को उतारने की योजना बना रही है।

 फुल चार्ज करने पर जाएगा 150 किमी तक

आज लॉन्च हुए Odysse V2 और V2+ में डुअल वाटर-रेसिस्टेंट IP 67 सर्टिफाइड बैटरी लगी हुई हैं, जो एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किमी की दूरी तय कर सकते हैं, ऐसा कंपनी का अनुमान है। इन स्कूटरों में एंटी-थेफ्ट लॉक, पैसिव बैटरी कूलिंग, 12 इंच का फ्रंट टायर और एलईडी लाइट्स जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।

3 रंगों में पेश स्कूटर

Odysse ने अपने V2 और V2+ ई-स्कूटर को ग्राहकों के लिए 3 रंगों में पेश किया है। इस मौके पर   Odysse के सीईओ नेमिन वोरा ने कहा कि V2 और V2+ को लॉन्च करते हुए हमें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। Odysse के साथ हम लोगों के आवागमन के तरीके में बदलाव लाना चाहते हैं,क्योंकि भारत क्ली मोबिलिटी की तरफ जा रहा है। इन ई-स्कूटरों के आने से कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो मजबूत होगा।

यह कंपनी की योजना

बता दें कि Odysse ने अपने अहमदाबाद प्लांट के अलावा मुंबई और हैदराबाद में भी प्रोडक्शन शुरू किया है।  इस साल के अंत तक कंपनी 100 से अधिक डीलरशिप बनाने की योजना है।

इसको भी पढ़ें:

शेयर बाजार में आज मची धूम, सेंसेक्स 1400 और निफ्टी 400 अंकों पर आकर हुआ बंद, 1 दिन में निवेशकों ने कमाए 11.5 लाख करोड़ रु.

ये पढ़ें: पिछले अप्रैल से स्थिर हैं पेट्रोल डीजल के दाम, फिर भी अधिकांश शहर में 100 के पार पेट्रोल, जानें आपके यहां क्या हैं रेट्स

ये पढ़ें:  दिल्ली एनसीआर सहित कई शहरों में बढ़े CNG दाम, नई दरें आज से लागू, जानें अब नई कीमतें

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR