Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeAutomobileNissan SUV Magnite की 50,000वीं यूनिट रोल आउट

Nissan SUV Magnite की 50,000वीं यूनिट रोल आउट

- Advertisement -

Nissan SUV Magnite

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी निसान इंडिया (Nissan India) ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने अपनी इस एसयूवी मैग्नाइट की 50,000वीं यूनिट को रोल आउट कर लिया है।

आज निसान इंडिया (Nissan India) ने कहा कि रेनो-निसान साझेदारी वाले चेन्नई स्थित संयंत्र से उसकी एसयूवी मैग्नाइट की 50,000वीं इकाई तैयार होकर आ गई है। मैग्नाइट के लिए घरेलू और विदेशी बाजार में उसे ग्राहकों की ओर से एक लाख से अधिक बुकिंग मिली है।

निसान मोटर इंडिया के अध्यक्ष Sinan Ozkok ने कहा कि निसान की वैश्विक परिवर्तन रणनीति के तहत मैग्नाइट एक मुख्य मॉडल रहा है और यह भारत और विदेशों में कंपनी की उपस्थिति को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

कम कीमत में मिलते हैं दमदार फीचर्स (Nissan SUV Magnite)

बता दें कि निसान की कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट देश में एक लोकप्रिय कार बनकर उभरी है। दमदार फीचर्स, शानदार लुक, सम्मानित NCAP 4-स्टार रेटिंग और कम कीमत के कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

फीचर्स के रूप में इस एसयूवी को एयर प्यूरीफायर, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, एम्बिएंट लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा और एंड्रॉइड आटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि दिए गए हैं। वहीं ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल लॉन्च कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि सेफ्टी फीचर्स का हिस्सा है।

Also Read : 137 दिन से स्थिर पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े, रसोई गैस भी 50 रुपए महंगी

Also Read : Share Market Update : 181 अंकों की गिरावट के साथ सेंसेक्स पहुंचा 57,110 पर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

MOST POPULAR