Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeBusinessNavi Technologies IPO: नवी टेक्नोलॉजीज का आने जा रहा है बाजार में...

Navi Technologies IPO: नवी टेक्नोलॉजीज का आने जा रहा है बाजार में आईपीओ, इस सप्ताह में करेगी DRHP दाखिल, बाजार से जुटाएगी 4 हजार करोड़

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। 

Navi Technologies IPO: नवी टेक्नोलॉजीज अभी शेयर बाजार में अपना आईपीओ लाने की तैयार पर काम कर रही है। कंपनी आईपीओ के माध्यम से बाजार से 4 हजार करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है। बहुत जल्दी नवी टेक्नोलॉजीज आईपीओ के लिए ड्राफ्ट पेपर दाखिल कर सकती है। कंपनी इस साल के जून माह में आईपीओ बाजार में उतारने की योजना में है। यह जानकारी सोमवार को बाजार से जुड़े एक सूत्रों से हासिल हुई है।

Upcoming IPO: आर्थिक संकट के बीच इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड बाजार में ला रही आईपीओ, 600 करोड़ रुपए का रखा लक्ष्य, जमा किए सेबी के पास पेपर

इस सप्ताह दाखिल कर हो सकता है DRHP (Navi Technologies IPO)

इसके अलावा कंपनी अपने आईपीओ के लिए इस सप्ताह ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) भी दाखिल कर सकती है। कंपनी आईपीओ के इश्यू के तहत पूरी तरह से नए शेयर जारी किए जाएंगे। इसमें कोई भी शेयर ऑफर फॉर सेल (OFS) नहीं होगा। वहीं, कंपनी ने अपने आईपीओ के प्रबंधन के लिए आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, बोफा सिक्योरिटीज और एक्सिस कैपिटल को नियुक्त कर चुकी है।

कंपनी देती है फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल द्वारा को-फाउंडेड और प्रमोटेड नवी टेक्नोलॉजीज एक टेक्नोलॉजी संचालित फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स और सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी है।  नवी एक डिजिटल लेंडिंग ऐप है, जिसके ज़रिए पूरी तरह से पेपरलेस प्रोसेस के ज़रिए तुरंत 20 लाख रुपये तक का लोन लिया जा सकता है।

Also Read : Share Market Update : रूस ने तेज किए हमले, शेयर बाजार फिर दहला, सेंसेक्स 1760 अंक टूटा

Also Read:  Womens Day 2022 : Kiran Mazumdar Shaw Success Story

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR