Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeBusinessCommunication Beneficiaries: मोदी की कुशल नीति ने कोरोना काल में भी नहीं...

Communication Beneficiaries: मोदी की कुशल नीति ने कोरोना काल में भी नहीं बढ़ने दी देश में गरीबी: नड्डा

  • नड्डा ने गांधी नगर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से किया संवाद 

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बधुवार को दिल्ली के गांधी नगर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से संवाद किया। इस संवाद के दौरान दिल्ली  भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अलावा पार्टी के तमात पदाधिकारी उपस्थित रहें। लाभार्थियों से बातचीत करते हुए नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की यह कुशल नीति है.जो कोरोना काल जैसे विषम परिस्थितियों में भी देश में गरीबी बढ़ने नहीं दी।

कोई भी भूखा ना सोए इस भावना से शुरु हुई पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ‘कोई भी भूखा ना सोए’ की भावना से शुरु की गई प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत आज 80 करोड़ लोगों को प्रति व्यक्ति 5 किलो गेहूं या चावल और एक किलो दाल मुफ्त मिलती है। इसका सबसे बड़ा असर कोरोना काल के दौरान देखने को मिला, जब कोविड की वजह से लोगों की नौकरियां चली गई थीं, लेकिन बावजूद इसके हर एक व्यक्ति इज्जत के साथ घर में दो वक्त का खाना बड़े आराम से इस योजना तहत खा रहा था।

Communication Beneficiaries

भारतीय वैक्सीन की विदेशों में भी बढ़ी मांगा

नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में जहां सब लोग मिलकर एक-दूसरे की सहायता कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष वैक्सीन को बेअसर और भाजपा की वैक्सीन बताने में लगे हुए थे। यह वैक्सीन भारत में ही बल्कि विदेशों में लोगों के लिए मददगार साबित हुई हैं और इसकी मंगा बढ़ी है।

Communication Beneficiaries

दिल्ली में 74 लाख लोगों को मिल रहा योजना का लाभ (Communication Beneficiaries)

उन्होंने कहा कि समाजिक न्याय पखवाड़ा के अंतर्गत भाजपा का हर एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर इस बात को सुनिश्चित कर रहा है कि देश के 80 करोड़ जनता को अनाज मिल रहा है या नहीं। दिल्ली में भी आज हर एक कार्यकर्ता 74 लाख जनता तक इस योजना का लाभ मिल रहा है या नहीं इस बात को सुनिश्चित कर रहा है।

Also Read : Hariom Pipe Industries के शेयरों की धमाकेदार एंट्री, 40 फीसदी प्रीमियम पर हुए लिस्ट

Also Read : शेयर बाजार बढ़त में, सेंसेक्स 130 अंक ऊपर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR