Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeBusinessElon Musk ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से किया इंनकार, SEO...

Elon Musk ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से किया इंनकार, SEO पराग में ट्वीट कर दी जानकारी

  • नहीं शामिल हुई ट्विटर बोर्ड में मस्क
  •  एलन के पास है ट्विटर की 9.2 फीसदी हिस्सेदारी
  • Elon Musk ने खुट बोर्ड में शामिल होने से किया इंनकार

इंड़िया न्यूज,नई दिल्ली। 

Tesla के CEO एलन मस्क अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। खुद टेस्ला के सीईओ मस्क ने बोर्ड में शामिल होने से इंकार किया है। मस्क के बोर्ड में शामिल नहीं होने की जानकारी ट्विटर कंपनी के SEO पराग अग्रवाल ने दी।

मस्क के बोर्ड में शामिल नहीं होने पर अग्रवाल ने शेयर किया ट्विटर पर नोट

इस संदर्भ में पराग ने ट्विटर पर एक नोट पोस्ट किया है। इस नोट्स कें ट्विटर के SEO अग्रवाल ने कहा कि ट्विटर के शेयरधारक एवं टेस्ला के सीईओ मस्क ने ट्विटर के बोर्ड मेंबर में शामिल होने से मना कर दिया है। भले ही मस्क बोर्ड में शामिल नहीं हुए लेकिन उनकी सलाह को हम हमेशा स्वागत करेंगे।

मस्क की सलाह का करेंगे स्वागत

नोट में ट्विटर के सीईओ ने कहा कि बोर्ड में एलन की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 9 अप्रैल से प्रभावी होनी थी, लेकिन मस्क ऐन सुबह शामिल होने से मना कर दिया। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने यह फैसला बेहतर के लिए लिया होगा। एलन हमारे सबसे बड़े शेयरधारक हैं और उनकी सलाह का हम हमेशा स्वागत करते हैं।

मस्क के सहयोग के लिए थे उत्साहित

ट्विटर पर शेयर किए गए नोट में अग्रवाल ने आगे कहा कि बोर्ड और मैंने एलन के बोर्ड में शामिल होने को लेकर चर्चा की। इस बारे में सीधे एलन से भी बात हुई है। हम सहयोग करने के लिए उत्साहित थे और रिस्क को लेकर भी क्लियर थे। कंपनी में मस्क की एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में उपस्थिति का भी विश्वास था, जहां वह दूसरे बोर्ड मेंबर्स के साथ मिलकर कंपनी और हमारे शेयर होल्डर्स के हित में काम करते।

मस्क हैं ट्विटर के सबसे बडे़ शेयरधारक

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के पास ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी है। मस्क ने ट्विटर के लगभग 7.35 करोड़ शेयर खरीदे हैं और इसकी के साथ वह कंपनी के सबसे बड़े शेयरधारक बना गए हैं।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

.

SHARE

MOST POPULAR