Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeBusinessDevelopment Center: माइंडट्री लिमिटेड ने कोलकाता में खुला अपना पहला विकास केंद्र,...

Development Center: माइंडट्री लिमिटेड ने कोलकाता में खुला अपना पहला विकास केंद्र, इस केंद्र से मिलेगी उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया-प्रशांत के ग्राहकों को सुविधा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Development Center: सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी माइंडट्री लिमिटेड पश्चिम बंगाल में अपने कारोबार के विस्तार की योजना पर काम कर रही है। इस कड़ी में कंपनी ने गुरुवार को कोलकाता में अपना पहला विकास केंद्र खोलने की घोषणा की। कंपनी ने इस केंद्र में 1,000 पेशेवरों की नियुक्ति की है। कंपनी के 24 देशों में 31,900 से अधिक पेशेवर हैं।

बिधाननगर में स्थित है आईटी केंद्र

इस मौके पर माइंडट्री लिमिटेड ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा कि शहर के आईटी केंद्र बिधाननगर के सेक्टर-5 में स्थित 56,000 वर्ग फुट में फैला माइंडट्री का केंद्र पर्यावरण अनुकूल मानकों के अनुरूप है। इसे इस रूप से तैयार किया गया है, यह रचनात्मकता और नवोन्मेष को बढ़ावा दे और कर्मचारी काम करते समय बेहतर महसूस करे।

इन्फोसिस भी खुलेगा केंद्र

वहीं, पश्चिम बंगाल सरकार के एक अधिकारी ने कहा कि आईटी कंपनियां शहर में अपना आधार बनाने या मौजूदा सुविधाओं का विस्तार करने पर नए सिरे से जोर दे रही हैं। इन्फोसिस ने शहर में अपने केंद्र के निर्माण का काम शुरू कर दिया है।

डेटा विश्लेषण व साइबर सुरक्षा की देगी सेवा (Development Center)

माइंडट्री कोलकाता विकास केंद्र से उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया-प्रशांत में अपने ग्राहकों को डिजिटल समाधान, परामर्श, क्लाउड, आधुनिकीकरण, डेटा विश्लेषण और साइबर सुरक्षा आदि सेवाएं प्रदान करेगी।

Also Read : 4 दिन में 2.40 रुपए बढ़ी पेट्रोल की कीमत

Also Read : Ruchi Soya Industries का एफपीओ आज से खुला, जानिए इससे संबंधित सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR