Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessMaruti Suzuki ने अपनी नई अपडेटेड XL6 कार की शुरू की बुकिंग,...

Maruti Suzuki ने अपनी नई अपडेटेड XL6 कार की शुरू की बुकिंग, Ertiga भी शुरू हुई प्री-बुकिंग

कंपनी के सीनियर एग्जीक्युटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि XL6 को विशेषताओं में एक मजबूत एसयूवी डिजाइन और एक बड़ी छह सीटों वाली एमपीवी सुविधा शामिल है।

 

  • 11 हजार टोकन राशि से XL6 को कर सकते हैं बुक

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

दिग्गज कार कंपनी मारुति सुजुकी ने नेक्सा डीलरशिप पर अपनी नई Maruti Suzuki XL6 के लिए सोमवार से बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। अगर आप नई Maruti Suzuki XL6 को अपने घर लाना चाहते हैं तो आप 1 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपडेटेड Ertiga के लिए भी प्री-बुकिंग की शुरुआत कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी नेक्सा को इसी अप्रैल माह में भारत बाजार में उतार सकती है।

XL6 है मजबूत एसयूवी डिजाइन

बुकिंग की घोषणा करते हुए कंपनी के सीनियर एग्जीक्युटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि XL6 को विशेषताओं में एक मजबूत एसयूवी डिजाइन और एक बड़ी छह सीटों वाली एमपीवी सुविधा शामिल है। हमने पिछले कुछ वर्षों में भारत बाजार में प्रीमियम एमपीवी की मांग में तेजी देखी है।  हमें विश्वास है कि नई XL6 अपनी बोल्ड स्टाइलिंग, नई और एडवांस टेक्नोलॉजी और बढ़ी हुई सेफ्टी के चलते हमारे नेक्सा ग्राहकों को पसंद आएगी।

XL6 में हुए कई अहम बदलाव

अगर फीचर्स के बात करें  तो अपडेटेड मारुति सुजुकी XL6 में रिप्रोफाइल बंपर और रेडिएटर ग्रिल दिया गया है। इसमें सबसे प्रमुख बदलाव डुअल जेट और स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ नई 1.5L मोटर होगी।  यह छह सीटों वाला मॉडल देश भर के सभी 410 नेक्सा शोरूम में उपलब्ध होगा।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR