Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeBusinessIIFA Awards 2022: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार IIFA 2022 में होंगे...

IIFA Awards 2022: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार IIFA 2022 में होंगे शामिल, लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का!

इंडिया न्यूज, मुंबई

IIFA Awards 2022: इस साल IIFA अवार्ड इंटरनेशनली होने वाला है। साल 2022 का IIFA अवार्ड यूनाइटेड अरब के अबू धाबी में होने जा रहा है। इस बार यूनाइटेड अरब में 20 और 21 मई 2022 को शानदार महफ़िल जमने वाली है। आपको बता दें इस समारोह में हिंदी सिनेमा के कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसे कई बड़े सितारे इस शो का हिस्स्सा बनने वाले हैं।  हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्टार्स विदेश में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

सलमान खान करेंगे होस्ट

सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस अवार्ड शो को होस्ट करने वाले हैं। साथ ही, रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी उनके साथ मंच संभालते नज़र आएंगे। फैंस अपने चिहते बॉलीवुड स्टार्स को ग्लिट्ज़ एंड ग्लैमर अंदाज़ में देखने का काफी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है।

रणबीर आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता

बॉलीवुड स्टार्स के इन नामों को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस बार परफॉरमेंस कितनी शानदार होने वाली है। आपको एक बार फिर से बता दें कि इस हसीन नाईट की लोकेशन अबू धाबी, एतिहाद एरिना की इनडोर वेन्यू होगी।

IIFA पर बॉलीवुड स्टारों का यह है कहना (IIFA Awards 2022)

IIFA पर अपने अनुभव पर कार्तिक आर्यन ने कहा कि 2018 में IIFA जैसे बड़े मंच को होस्ट करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी। मुझे मेरे फैंस से जुड़ने का मौका मिला। इसी कड़ी में सारा अली खान ने कहा कि IIFA मेरे लिए बहुत रेसपेटेड प्लेटफार्म है और इस बार अबू धाबी में होने वाले शो के लिए मुझे बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं, अपना अनुभव साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि मैं बहुत खुश हूँ और IIFA में ये मेरा पहला मौका है, हमें विदेश तक खुद को परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें, बीते महीने IIFA अवार्ड की प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में भी कई सितारे नज़र आये थे। सलमान खान, अनन्या पांडेय और वरुण धवन भी इसमें शामिल हुए थे।

Also Read : Apartments Sales Report : एक करोड़ से ज्यादा कीमत के घरों की मांग 83 फीसदी बढ़ी

Also Read : Petrol Diesel Rates Today 9 April : लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR