Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessAbuse Of Power: पंजाब की सत्ता का केजरीवाल कर रहे दुरुपयोग: भाजपा

Abuse Of Power: पंजाब की सत्ता का केजरीवाल कर रहे दुरुपयोग: भाजपा

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Abuse Of Power: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ पंजाब में आप सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं। दोनों नेताओं  का कहना है कि पंजाब में सरकार बनने के बाद केजरीवाल  सत्ता एवं पंजाब पुलिस का दुरुपयोग करे रहे हैं, जो बेहद ही शर्मनाक है। कोई भी व्यक्ति अगर केजरीवाल के खिलाफ एक शब्द भी बोल रहा है, उसके घर तुरंत पंजाब पुलिस पहुंच जा रही है।

सत्ता का दुरुपयोग बंद नहीं हुआ तो भाजपा करेगे विरोध प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा कार्यालय में शनिवार को प्रेस वार्ता ने सांसद वर्मा ने कहा कि प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल व भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री तजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर में बिना की सूचना की पंजाब पुलिस पहुंच गई है, जिसको भाजपा कभी बर्दास्त नहीं करेगी और अगर सत्ता का दुरुपयोग बंद नहीं किया गया तो भाजपा कार्यकर्ता केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल की प्रतिक्रिया 

पंजाब में लोकतंत्र जैसे हो गया खत्म

केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए सांसद ने  कहा कि पंजाब पुलिस भाजपा नेताओं का फोन टैप कर रही हैं। आज ऐसा लगता है कि पंजाब में लोकतंत्र खत्म हो गया है। केजरीवाल ने वायदा किया था कि सरकार बनते ही गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को,ड्रग माफियाओं को 24 घंटे के अंदर जेल में डालेंगे। पिछले 24 दिनों में पंजाब में 24 मर्डर हो चुके है, लेकिन इनके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए केजरीवाल अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल भेजने का काम कर रहे हैं।

पोल खोलने वाले नेताओं पर केजरीवाल कर रहें कार्रवाई

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि चाहे केजरीवाल द्वारा द्वारका में करोड़ों रुपये का हज हाउस बनवाने का मामला हो या फिर कोरोना में केजरीवाल द्वारा की गई लापरवाही एवं ऑक्सीजन की कालाबाजरी का मामला हो। मुख्यमंत्री आवास पर 20 करोड़ रुपये की स्वीमिंग पुल की पोल खोलने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ केजरीवाल कार्रवाई करवा रहे हैं। हैं।

 ‘आप’ सत्ता व पुलिस का कर रही गलत इस्तेमाल (Abuse Of Power)

उन्होंने कहा कि जिस भ्रष्टाचार की समाप्ति की बात आम आदमी पार्टी करती है उसने होशियारपुर से एसएसपी ध्रुमन निंबले जिन्होंने रेत माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी मुहिम छेड़ते हुए एक करोड़ 53 लाख रुपये की रिकवरी की थी, उनका भगवंत मान सरकार ने तबादला कर दिया। आज अपने सत्ता और पुलिस का दुरुपयोग कर रही आप सरकार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले उन सभी राष्ट्रवादी भाईयों-बहनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Also Read : Apartments Sales Report : एक करोड़ से ज्यादा कीमत के घरों की मांग 83 फीसदी बढ़ी

Also Read : Petrol Diesel Rates Today 9 April : लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

SHARE

MOST POPULAR