Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessNew Alpha Cng Cargo: महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने भारत बाजार में...

New Alpha Cng Cargo: महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने भारत बाजार में उतारा अल्फा ब्रांड सीएनजी गाड़ी, कीमत 2.57 लाख रुपए से शुरू

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

New Alpha Cng Cargo: महिंद्रा समूह की कंपनी महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड ने अपने अल्फा ब्रांड का नया सीएनजी यात्री और कार्गो संस्करण को सोमवार को भारत बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.57 लाख रुपये से शुरू है और यह कीमत लखनऊ की है।

बीएस-6 है सीएनजी संस्करण

कंपनी ने शेयर बाजार में इसकी जानकारी दी। जानकारी देते हुए कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि नए अल्फा यात्री डीएक्स बीएस-6 सीएनजी संस्करण की लखनऊ में शोरूम कीमत 2.57 लाख रुपये और अल्फा लोड प्लस की कीमत 2,57,800 रुपये रखी गई है।

इन राज्यों में है उपलब्ध 

अल्फा ब्रांड का नया सीएनजी यात्री और कार्गो संस्करण की यह गाड़ी उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, बिहार, झारखंड, केरल और मध्य प्रदेश में महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगी।

कंपनी के SEO ने कही यह बातें (New Alpha Cng Cargo)

महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य कार्यकारी सुमन मिश्रा ने कहा कि नए अल्फा सीएनजी कार्गो और यात्री वाहन की पेशकश के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक, डीजल और सीएनजी सहित हर तरह के विकल्पों की पेशकश कर रही है।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR