Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessCar Price Hike: महंगी हो गईं आज से महिंद्रा की कारें, 2.5...

Car Price Hike: महंगी हो गईं आज से महिंद्रा की कारें, 2.5 फीसदी बढ़े दाम, कंपनी ने बताई वजह

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

महिंद्रा की कार खरीदने में इच्छा रखने वालों के लिए दुखद समाचार आया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में आने वाले अपने सभी गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कंपनी ने यह बढ़ोतरी 2.5 प्रतिशत तक की है और इसे तत्काल प्रभाव से बाजार में लागू कर दिया है।

सभी मॉडलों पर दामों में वृद्धि की जानकारी गुरुवार को देते हुए कंपनी कहा कि इस्पात, एल्युमीनियम जैसे महत्वपूर्ण जिंसों के दाम बढ़ने की वजह से यह स्टेप उठाना पड़ा है।

Car Price Hike

इन वजहों से बढ़ी कीमत

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि कार की कीमतों में वृद्धि के बाद से अब विभिन्न मॉडलों के शोरूम कीमतों में 10,000 रुपये से 63,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि वह जिंस कीमतों में हुई वृद्धि का बड़ा बोझ खुद वहन करने का प्रयास कर रही है। हालांकि ग्राहकों पर भी थोड़ा इसका आंशिक प्रभाव पड़ेगा।

इन मॉडलों के बेचती है कंपनी (Car Price Hike)

आपको बता दें कि कंपनी भारत में थार और एक्सयूवी 700 के साथ कई मॉडलों की कारें बेचती है। वह अपने बिक्री और डीलर नेटवर्क के जरिये ग्राहकों को कीमतों में वृद्धि के बारे में जानकारी देने की कोशिश कर रही है।

Also Read : प्रधानमंत्री संग्रहालय आने वाले पीढ़ियों को निर्णय लेने में करेगा मदद: मोदी, Prime Minister’s Museum inaugurated

Also Read : 20 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक साथ लगी आग, आखिर क्यों ईवी में आग के केस आ रहे सामने

Also Read : Hariom Pipe Industries के शेयरों की धमाकेदार एंट्री, 40 फीसदी प्रीमियम पर हुए लिस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR