Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessLottery Connection : गलती से दबा वेंडिंग मशीन का बटन, जीत गई...

Lottery Connection : गलती से दबा वेंडिंग मशीन का बटन, जीत गई 75 करोड़ रुपए

Lottery Connection

इंडिया न्यूज, कैलिफोर्निया:
भागदौड़ और प्रतिस्पर्धा के युग में आज कर कोई पैसा कमाना चाहता है। लेकिन बहुत सारे लोगों का अमीर होने का सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है। लेकिन कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। ऐसा ही हुआ है अमेरिका की कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला के साथ। रातों रात इस महिला की किस्मत ऐसी चमकी कि उसे खुद को यकीन नहीं हुआ। आइए जानते हैं इस महिला के बारे में।

लॉटरी का खेल, गजब का खेल (Lottery Connection)

Lottery Connection
Lottery Connection

लॉटरी का खेल भी गजब का खेल है। अगर किस्मत साथ दे गई तो कोई भी फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है। बता दें कि कैलिफोर्निया, अमेरिका की एक महिला लॉटरी वेंडिंग मशीन का इस्तेमाल कर रही थी लेकिन तभी महिला से गलत बटन दब गया और देखते ही देखते महिला $10 मिलियन (Indian currency के हिसाब से 75 करोड़ रुपये) जीत लिए।

वहीं नवंबर 2021 में लाक्वेड्रा एडवर्ड्स (lacquered edwards) ने लॉटरी स्क्रैचर्स वेंडिंग मशीन में $ 40 डाले। एडवर्ड्स अपने गेम सेलेक्ट कर रही थी तब एक अजनबी उससे टकराया और उसने गलती से एक बटन दबा दिया। मशीन से $30 का 200 स्क्रैचर टिकट निकला।

एडवर्ड्स का ये टिकट खरीदने का इरादा नहीं था। वो नाखुश थी की उसका ज्यादातर पैसा एक टिकट में खर्च हो गया। स्टोर से निकलकर एडवर्ड्स अपने कार में बैठी और उसने स्क्रैच किया। उसे यकिन नहीं हुआ कि उसने $10 मिलियन का टॉप प्राइज जीता है।

Also Read : बूस्टर डोज की कीमतें हुई कम, आज से 18+ के सभी शख्स लगवा सकते हैं

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR