Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessBidhuri  Attack On Kejriwal: केजरीवाल लक्षद्वीप चलकर देखें क्या होती हैं वर्ल्ड...

Bidhuri  Attack On Kejriwal: केजरीवाल लक्षद्वीप चलकर देखें क्या होती हैं वर्ल्ड क्लास सुविधाएं : बिधूड़ी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।  

Bidhuri  Attack On Kejriwal: दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रफुल पटेल दिल्ली के अगले उपराज्यपाल बनाने की भविष्यवाणी करने पर कहा है कि केजरीवाल एक बार लक्षद्वीप जाकर वहां का विकास देखें। उन्होंने कहा कि पटेल ने लक्षद्वीप के साथ दादरा और नगर हवेली के प्रशासक के रूप में वहां की पूरी तस्वीर ही बदल दी है।

केंद्र सरकार को करना है फैसला (Bidhuri  Attack On Kejriwal)

बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि वह ज्योतिष का काम भी जानते हैं और भविष्यवाणी भी कर डालते है, जबकि इसका फैसला केंद्र सरकार ने करना है।

पटेल ने लक्षद्बीप को सुविधाओं से किया सराबोर (Bidhuri  Attack On Kejriwal) 

बिधूड़ी ने कहा कि प्रफुल पटेल ने लक्षद्वीप, दादरा और नगर हवेली के प्रशासक के रूप में इस केंद्रशासित प्रदेश को वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से सराबोर कर दिया है, जहां 33 फीसदी आबादी आदिवासियों की है। अब तक यह इलाका बहुत ही पिछड़ा हुआ माना जाता था। उन्होंने स्कूल, डिस्पेंसरी, अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, सड़क और रोजगार की इतनी अधिक सुविधाएं उपलब्ध करा दी हैं कि महाराष्ट्र जैसे राज्य के लोग वहां आकर इन सुविधाओं का लाभ उठाते हैं।

केजरीवाल हमारे साथ चलें वहां (Bidhuri  Attack On Kejriwal)

बिधूड़ी ने केजरीवाल को न्यौता दिया है कि वह हमारे साथ मीडिया को लेकर लक्षद्वीप के दौरे पर चलें। हम उन्हें दिखाएंगे कि वर्ल्ड क्लास सुविधाएं क्या होती हैं? दिल्ली में सुविधाओं का दावा करके वह पूरे देश में जो बखान करते हैं, उन्हें अपनी असलियत का लक्षद्वीप जाकर पता चल जाएगा।

Also Read : Edible Oil Prices Improved : विदेशी बाजारों में तेजी के बावजूद देश में खाद्य तेल के भाव में हुआ सुधार

Also Read : FPI Withdrawals : विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने लगातार छठे महीने भारतीय शेयर बाजार में की बिकवाली

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR