Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessJet Airways CFO श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ अब उभारेंगे जेट एयरवेज,...

Jet Airways CFO श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ अब उभारेंगे जेट एयरवेज, कंपनी ने गुणातिलेका को  नियुक्त का अपना सीएफओ

- Advertisement -

इंड़िया न्यूज,नई दिल्ली। 

Jet Airways CFO: जेट एयरवेज कंपनी अपना चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर यानी सीएफओ के रूप में ने श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ विपुला गुणातिलेका को चुना है। कंपनी नए सीएफओ की नियुक्त की घोषणा मंगलवार को की है। जेट एयरवेज जालान कालरॉक कंसोर्टियम की अगुवाई वाली कंपनी है।

यह कहा कि कंपनी मॉनिटरिंग कमेटी सदस्य जालान (Jet Airways CFO)

इस मौके पर कंपनी के मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्य के साथ जालान कालरॉक कंसोर्टियम के सदस्य अंकित जालान ने कहा हम अपनी युवा और ऊर्जा से लबरेज टीम में विपुला गुणातिलेका का स्वागत करते हैं। विपुला एविएशन इंडस्ट्री के एक्सपर्ट हैं और उन्हें इंडस्ट्री में बड़े बदलाव लाने वाले व्यक्ति के तौर पर देखा जाता है उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से हमारी एग्जीक्यूटिव टीम द्वारा चलाई गई एक कठोर प्रक्रिया के बाद उन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया है।

विपुला होंगे ऑर्गनाइजेशन के लिए एसेट (Jet Airways CFO)

जालान ने कहा, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि विपुला ऑर्गनाइजेशन के लिए एक एसेट साबित होंगे और कंसोर्टियम की योजना के अनुसार जेट एयरवेज के ऑपरेशनंस को रिवाइव करने के लिए जरूरी दृष्टिकोण पेश करेंगें

2018 में जुड़ते थे श्रीलंकन एयरलाइंस से विपुला (Jet Airways CFO)

जेट एयरवेज के सीएफओ बनाने से पहले विपुला गुणातिलेका 2022 जनवरी तक श्रीलंकन एयरलाइंस के सीईओ रहे चुके हैं। गुणातिलेका को श्रीलंकन एयरलाइंस को रिस्ट्रक्चर करने के लिए  2018 में लाया गया था। इससे पहले वे Emirates Management के अंतर्गत TAAG Angola Airlines के सीएफओ और बोर्ड मेंबर थे. विपुला नवंबर 2015 से जुलाई 2018 तक इस पद पर थे.

विपुला ने कहा हूं काफी उत्साहित

जेट एयरवेज में नियुक्त होने पर कंपनी के सीएफओ विपुला ने कहा कि “मैं कंपनी ज्वाइन करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और मैं जेट एयरवेज के नए अवतार में वापसी के लिए 30 साल के अपने नॉलेज और अनुभव का इस्तेमाल करने को लेकर आशान्वित हूं.। उन्होंने कहा कि हम मार्केट में कंपनी के मजबूत ब्रैंड वैल्यू का इस्तेमाल खोई हुई जमीन वापस पाने के लिए करेंगे।

Also Read : Share Market Update : सेंसेक्स 1000 अंक टूटा, 1 मिनट में 5 लाख करोड़ का नुक्सान

Also Read : Gold Price : सोने की कीमतों में तेजी, 52000 तक जाने की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR