Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeBusinessजीप ने शुरू की एसयूवी मेरिडियन की बुकिंग, जून में मिलेगी ग्राहकों...

जीप ने शुरू की एसयूवी मेरिडियन की बुकिंग, जून में मिलेगी ग्राहकों को

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

जीप इंडिया ने मंगलवार को अपनी एसयूवी मेरिडियन (SUV Meridian) के लिए बुकिंग ग्राहकों के लिए शुरु कर दी है। जो भी ग्राहक इस एसयूवी कार को लेना चाहते हैं वह कंपनी के इंडिया डीलरशिप नेटवर्क पर या कंपनी की वेबसाइट के जरिए 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं।  जीप मेरिडियन की सप्लाई जून में शुरू करने वाली है।

जीप एसयूवी मेरिडियन को कंपनी के महाराष्ट्र के रंजनगांव, स्थित प्लांट प्रोडक्शन शुरु कर दिया है। बता दें कि जीप इंडिया ऑटोमोटिव समूह स्टेलैंटिस का एक हिस्सा है।

लगा है 2-लीटर टर्बो डीजल इंजन

इस दौरान कंपनी ने कहा कि उसने टाटा मोटर्स के साथ स्थापित ज्वाइंट वेंचर के मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में मेरिडियन का उत्पादन शुरु कर चुकी है। यह एसयूवी मेरिडियन में तीन पंक्तियों में सात सीट हैं और इस SUV में 2-लीटर टर्बो डीजल इंजन है। इसमें छह-स्पीड मैनुअल और नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के ऑप्शन हैं।

SUV Meridian

भारत को देखकर किया गया तैयार

स्टेलैंटिस इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक रोलैंड बूचारा ने कहा कि यह एसयूवी मेरिडियन 2021 के बाद जीप द्वारा भारत में बनाया जा रहा है यह तीसरा नया मॉडल है। इसे ग्राहकों की जरूरतों और भारतीय सड़क की स्थिति को देखते हुए तैयार किया गया है।

ये पढ़ें:  नियोबैंक ओपेन ने हासिल की भारत के 100वां यूनिकॉर्न बनाने की उपलब्धि, जुटाए एक अरब डॉलर

ये पढ़ें: अक्षय तृतीया पर्व में सोना ने खोई हल्की चमक, चांदी भी हुई सस्ती, जानें आज क्या हैं इसके भाव

ये पढ़ें: ईद व अक्षय तृतीया पर पेट्रोल डीजल के नए रेट्स जारी, जानें आपके शहर में क्या है भाव

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR