Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeBusinessInternational Flights 15 मार्च से नियमित रूप से हो सकती है शुरू

International Flights 15 मार्च से नियमित रूप से हो सकती है शुरू

- Advertisement -

International Flights

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
कोरोना के मामलों में लगातार कमी आने के बाद लगाए गए प्रतिबंध खत्म हो रहे हैं। इसी के तहत अब नियमित रूप से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिर से शुरू होने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक नियमित अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 15 मार्च से फिर से शुरू हो सकती हैं।

उन्होंने कहा कि इसके लिए भारतीय हवाई अड्डों पर प्रभावी मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा। कोविड-19 के मामलों में लगातार गिरावट को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने के निर्णय पर लगभग पहुंच चुका है।

अभी एयर बबल व्यवस्था के तहत जारी है उड़ानें

बता दें कि कोरोना वायरस के वहज से सबसे ज्यादा प्रभावित एयरलाइन सेक्टर हुआ है। हालांकि जुलाई 2020 से भारत समेत लगभग 40 देशों के बीच विशेष यात्री उड़ानों का संचालन एयर बबल व्यवस्था के तहत किया जा रहा है।

सरकारी सूत्रों ने बताया कि कोविड के मामलों में लगातार गिरावट को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने के निर्णय पर लगभग पहुंच चुका है। लेकिन नागरिक उड्डयन महानिदेशालय की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Also Read : Share Market में वापिस लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 225 अंक ऊपर

Also Read : Jet Airways CFO श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ अब उभारेंगे जेट एयरवेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR