Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessSalary Hike Demand: कर्मचारियों के वेतन वृद्धि की मांग पर इंडिगो के...

Salary Hike Demand: कर्मचारियों के वेतन वृद्धि की मांग पर इंडिगो के SEO बयान, कहा: वेतन बढ़ोत्तरी है मुश्किल व पेचीदा मसला

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Salary Hike Demand: कर्मचारियों के वेतन कटौती पर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रंजॉय दत्ता ने शुक्रवार को कहा कि वेतन बढ़ोत्तरी एक मुश्किल और पेचीदा मसला है। हालांकि कंपनी अपनी लाभप्रदता और प्रतिस्पर्धी माहौल के आधार पर लगातार वेतन की समीक्षा और समायोजन करेगी।

उन्होंने कहा कि यह मुश्किल और पेचीदा मुद्दा है लेकिन मुझे लगता है कि प्रतिस्पर्धी उद्योगों में वेतन की संरचना, कंपनी के लाभ को ध्यान में रखना, महंगाई के माहौल में आजीविका लायक पैसा कमाने की कोशिश कर रहे कर्मचारियों से सहानुभूति रखना और इन सबसे ऊपर इस कंपनी की सफलता के लिए हर दिन कर्मचारियों के योगदान पर विचार करना जरूरी है। इन सभी कारकों के बीच सही संतुलन बनाना आसान काम नहीं है लेकिन अच्छी खबर यह है कि एअरलाइन प्रतिस्पर्धी माहौल और लाभकारिता को मद्देनजर लगातार वेतन की समीक्षा और समायोजन करेगी।

उन्होंने कहा आम धारणा है कि हम ग्राहक से अधिक शुल्क लेकर ईंधन की ऊंची कीमतों को वहन कर सकते हैं। हालांकि, सच्चाई यह है कि हम किराया बढ़ाते हैं तो कम लोग यात्रा करते हैं इसलिए कुछ हद के बाद टिकट के दाम बढ़ाने से असल में राजस्व में गिरावट आने लगती है।

Also Read : आरबीआई ने जीडीपी ग्रोथ दर घटाकर की 7.2 फीसदी, रेपो रेट में बदलाव नहीं

Also Read : बैंक बाजार 2023 तक लाएगी अपना आईपीओ, 1500 कर्मचारियों को देगी नौकरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR