Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeBusinessChief Advisor: नागर विमानन मंत्रालय के पूर्व सचिव सिंह को इंडिगो ने...

Chief Advisor: नागर विमानन मंत्रालय के पूर्व सचिव सिंह को इंडिगो ने बनाया प्रबंध निदेशक भाटिया का प्रमुख सलाहकार

इंड़िया न्यूज,नई दिल्ली। 

Chief Advisor: नागर विमानन मंत्रालय के पूर्व सचिव आर के सिंह को एयरलाइन कंपनी इंडिगो के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया का प्रमुख सलाहकार नियुक्त किया है। यह जानकारी सोमवार को कंपनी ने दी।

विमानन कानून विशेषज्ञ भी रहे

इंडियगो एक बयान में कहा कि आर के सिंह के पास भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी के रूप में भारत सरकार के कई विभागों में काम करने का 36 वर्ष से अधिक का अनुभव है। इसके अलावा वे 2009 के बाद से विमानन कानून विशेषज्ञ भी रहे हैं।

कंपनी ने बताया  कि वह वर्तमान में पायलट प्रशिक्षण संगठन सीएई सिमुलेशन ट्रेनिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मंडल में शामिल हैं।

स्टरलाइट पावर ब्राजील ने जुटाए 970 करोड़ रुपए

उधर, स्टरलाइट पावर ब्राजील ने आज  डिबेंचर जारी कर लगभग 970 करोड़ रुपये जुटाए हैं। स्टरलाइट पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड की अनुषंगी कंपनी स्टरलाइट पावर ब्राजील जो ऊर्जा पारेषण परियोजनाओं का विकास करती है।

पहला डिबेंचर जारी हुआ 2019 में 

कंपनी ने कहा कि कुल 60 करोड़ ब्राजीलियाई रियाल (लगभग 970 करोड़ रुपये) के डिबेंचर जारी किए हैं। यह कदम ब्राजील में स्टरलाइट की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को दर्शाता है और ऊर्जा क्षेत्र में कंपनी की स्थिति को मजबूत करता है। इसका पहला डिबेंचर साल 2019 में जारी हुआ था।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE

MOST POPULAR