Wednesday, February 8, 2023
Wednesday, February 8, 2023
HomeBusinessWar Between Russia And Ukraine यूक्रेन में मारे गए छात्र नवीन की...

War Between Russia And Ukraine यूक्रेन में मारे गए छात्र नवीन की याद में भारतीय युवा कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

War Between Russia And Ukraine: यूक्रेन में फसे हुए भारतीय छात्र नवीन की मृत्यु की खबर अत्यंत दुखदायी है, भारतीय युवा कांग्रेस ने आज उन ही की याद मे कैंडल मार्च का आयोजन किया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि यूक्रेन में भारतीय छात्र नवीन की मृत्यु की खबर बहुत ही दुखदाई है, उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं है।

छात्रों की सहायता की बजाए आत्मनिर्भर की दे रहे सलाह (War Between Russia And Ukraine)

उन्होंने कहा कि जिंदगी और मौत के बीच हज़ारों भारतीयों को ‘सहायता’ की बजाय केवल ‘आत्मनिर्भर सलाह’ दे रही है मोदी सरकार। बीते 5 दिनों से यूक्रेन में मोदी सरकार हज़ारों बच्चों को बस यहाँ से वहाँ भगा रही है। मोदी ने हर समस्या का समाधान चुप्पी में ढूंढ लिया है। अनियोजित लॉकडाउन के द्वारा जब प्रवासियों को सड़कों पर लाया गया, उन पर ज्यादती की गई फिर भी मोदी जी चुप रहे और अब जब यूक्रेन में फंसे छात्रों पर ज्यादती की जा रही है तब भी वह चुप हैं, आखिर क्यों?

सरकार ने निवेदन जल्द यूक्रेन से नागरिकों को वापस लाया जाए (War Between Russia And Ukraine)

श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि मेरा सरकार से निवेदन है कि हरसंभव प्रयास कर जल्द से जल्द हमारे सभी छात्र-छात्राओं को वापस लाए। उन्होंने यह भी कहा कि आज सबसे ज्यादा जरुरी हमारे देश के छात्रों की वापसी, पर सरकार की तरफ से जैसे सन्नाटा पसर गया है। अब कोई नहीं बोले रहा है कि 20,000 बच्चों को कैसे लेकर आया

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि नवीन की मृत्यु बेहद दुखद है। बीते 5 दिनों से युक्रेन में मोदी सरकार हज़ारों बच्चों को बस यहाँ से वहाँ भगा रही है, आखिर नवीन की मृत्यु का जिम्मेदार कौन है ? हम केंद्र सरकार से अपील करते है की ज्यादा से ज्यादा संसाधनों का उपयोग कर जल्द से जल्द सभी भारतीयों को यूक्रेन से वापस लेकर आए।

Also Read : ATF Price Hike : जेट इंधन की कीमतों में 3.3 फीसदी का उछाल

Also Read : Share Market Update : जियोपॉलिटिकल टेंशन बढ़ने से सेंसेक्स में 760 अंकों की गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR