Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeBusinessDemonstration  Against Inflation: पेट्रोल डीजल व गैस सिलेंडर के दामों में हुई...

Demonstration  Against Inflation: पेट्रोल डीजल व गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कांग्रेस 31 मार्च से करेगी प्रदर्शन

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Demonstration  Against Inflation: भारतीय युवा कांग्रेस ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी के नेतृत्व में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमतों के खिलाफ पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी के आवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। यह विरोध प्रदर्शन शनिवार को किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की कीमतों में कमर तोड़ वृद्धि हुई है। विधानसभा चुनाव में भाजपाई जीत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाए ‘महंगे दिन’ वापस आ गए।

सरकार की यह लूट हर हाल में हो बंद

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी जी ने कहा कि पेट्रोल, डीज़ल और गैस सिलेंडर के नाम पर होने वाली सरकारी लूट हर हाल में बंद होनी चाहिए। देशवासी पहले से ही हजारों समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में राहत देने की जगह सरकार जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है। ‘चुनावजीवी सरकार’ को शर्म आनी चाहिए। एक दौर था जब पीएम मोदी को जनता की बड़ी फिक्र लगी रहती थी, तेल के दामों में हुई थोड़ी सी भी वृद्धि से वह पूरी तरह तिलमिला जाते थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई है। अब तेल के दामों में बेतहाशा वृद्धि भी उन्हें परेशान नहीं करती है।

Demonstration  Against Inflation

देश में महंगाई है बेकाबू 

उन्होंने कहा कि कि ‘चुनावजीवी सरकार’ का खेल जनता अच्छे से समझ रही है। देश में महंगाई बेकाबू है, क्योंकि सरकार की मंशा और नीयत साफ नहीं है। सिर्फ चुनाव ही वह वक्त होता है, जब सरकार कुछ समय के लिए शांत रहती है।

कांग्रेस ने किया तीन चरणों में विरोध प्रदर्शन का ऐलान (Demonstration  Against Inflation)

वहीं, आज केंद्रीय कांग्रेस (Congress) ने भी महंगाई के खिलाफ तीन चरणों में विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। कांग्रेस ने पहले चरण में 31 मार्च यानी अगले हफ्ते गुरुवार को सुबह 11 बजे अपने घर के बाहर और सार्वजनिक स्थानों पर गैस सिलिंडर पर माला चढ़ाकर, ड्रम-घंटी या अन्य चीजों को बजाकर विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है।

Also Read : 4 दिन में 2.40 रुपए बढ़ी पेट्रोल की कीमत

Also Read : चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला आज शाम 7 बजे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR