Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessIndia News Manch Kashmir Issues देश में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए पूर्वोत्तर...

India News Manch Kashmir Issues देश में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए पूर्वोत्तर से लेकर कश्मीर तक जाल बिछा : केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह

- Advertisement -

India News Manch Kashmir issues : कश्मीर, कल और आज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
इंडिया न्यूज मंच पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि इंडिया न्यूज को मैं बधाई देता हूं। इस कार्यक्रम के लिए। एक से डेढ़ वर्ष में भारतीय मानव अंतरिक्ष में जाने वाला है। भारतीय मानव पृथ्वी के अंदर भी जाएगा और समुद्र में खजाना खोजेगा। परिस्थितियां बदलीं हैं प्रशासनिक, सामाजिक और आर्थिक स्तर पर। यह हमसब महूसस कर रहे हैं।

कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम हुई है। आज भी सुरक्षा बलों ने 2 आतंकी ढेर किए हैं। कश्मीरियों का हृदय परिवर्तन भी हुआ है। कश्मीर का युवा रोजगार से जुड़ना चाहता है। कश्मीर में शांति स्थापित हो रहा है। अलगावादी नेता सिर्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे। अलगावादियों ने अपनी राजनीतिक वर्चस्व को लेकर कश्मीरियों को गुमराह किया। आतंकी कभी-कभी डर पैदा करने के लिए नागरिकों को निशाना बनाते हैं। पाक से आए हुए शरणार्थियों को नागरिकता मिली।

India News Manch Kashmir Issues

देश में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए पूर्वोत्तर से लेकर कश्मीर तक जाल बिछाया और 25 प्रोजक्ट तैयार किए गए और कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा। कश्मीर में पंचायत चुनाव कराए और बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव के लिए तैयार है और हम चुनाव के वक्त मंदिरों के चक्कर नहीं लगाते हैं।

निष्पक्ष होकर काम करती है सीबीआई

एक सवाल के जवाब में जितेंद्र सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियों में कोई टकराव नहीं है। सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है वह निष्पक्ष होकर काम करती है। यूपीए सरकार ने जांच एजेंसियों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। पिछले 8 सालों में एक भी भारत सरकार का मंत्री नहीं है जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो लेकिन यूपीए सरकार के मंत्री के काले कारनामे आज भी खुल रहे हैं।

Also Read : India News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में भाजपा सरकार ने बनवाए 65 हवाई अड्डे : ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance कितने रण में है हिन्दुस्तान का पहला सेशन शुरू

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR