Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeBusinessIndia News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में भाजपा सरकार ने बनवाए...

India News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में भाजपा सरकार ने बनवाए 65 हवाई अड्डे : ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया

India News Manch Jyotiraditya Scindia

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
इंडिया न्यूज मंच पर केंद्रीय नागरिक उडयन मंत्री ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का सपना है कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई सफर करेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 135 करोड़ लोगों के लिए हवाई यात्रा सुगम बनाने के लिए काम किए हैं। पिछले 7 सालों में हमारी सरकार ने 65 हवाई अड्डे बनाए हैं। विकास का दरवाजा वहीं से खुलता है। अब देशवासी रेल से ज्यादा हवाई जहाज में सफर करेंगे।

सरकार की कथनी और करनी एक जैसी

विनिवेश के मामले में सरकार की कथनी और करनी एक जैसी है। जनसेवा में आने से पहले 7 साल बैंकिंग सेक्टर में नौकरी की है। कोरोना काल में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ता ने जी जान लगाकर जनता की सेवा की। वहीं हमारे प्रधानमंत्री जी द्वारा दिखाए गए मार्गदर्शन में कार्य कर रहे हैं।

देश की नींव है श्रमिक, प्रधानमंत्री ने हमेशा उनका सम्मान किया है। सिंधिया ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने 35 पीएसयू का विनिवेश किया है और आज वह पीएसयू को लेकर जनता में गलतफमियां पैदा कर रही है। सरकार किसी भी पीएसयू को नहीं बेच रही है बल्कि उसे कंपनियों को लीज पर दे रही है।

सेवा ही संगठन है पर किया काम

सिंधिया ने कहा कि भाजपा के नेशनल प्रेसीडेंट जेपी नड्डा ने कोरोना काल में कहा था कि सेवा ही संगठन है, उस स्लोगन ने हमसब को प्रेरणा दिया और कोरोना काल में भाजपा कार्यकतार्ओं ने जनता की सेवा की।

अयोध्या में बनेगा एयरपोर्ट बनेगा

सिंधिया ने कहा कि पीएम ने काशी विश्वनाथ कारिडोर को मां गंगा से जोड़ा और भारतीय सभ्यता का लोहा पूरी दुनियां को मनवाया। काषी का विकास पूरी दुनियां के लिए रोल मॉडल बनेगा। उत्तर में सात एयरपोर्ट और बनेगें और यूपी में एयरपोर्ट की संख्या 17 होगी। अयोध्या में बहुत ही जल्द एयरपोर्ट बनेगा।

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance कितने रण में है हिन्दुस्तान का पहला सेशन शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR