Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessHyatt Centric Announce: हयात होटल्स कॉर्पोरेशन दिल्ली के जनकपुरी में खोलेगा हयात...

Hyatt Centric Announce: हयात होटल्स कॉर्पोरेशन दिल्ली के जनकपुरी में खोलेगा हयात सेंट्रिक, हुई घोषणा

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा कार्यक्रम मे हुई शामिल
  • कहा: हयात सेंट्रिक अतिथि सत्कार में एक नए आयाम जोड़ेगा

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

हयात होटल्स कॉर्पोरेशन (NYSE:H) बहुत जल्द नई दिल्ली के जनकपुरी में हयात सेंट्रिक खोलने जा रहा है। हयात होटल्स कॉर्पोरेशन ने बुधवार को इस आधिकारिक ऐलान किया है।  दिल्ली में हयात सेंट्रिक ब्रांड की शुरुआत का प्रतीक है। हयात सेंट्रिक के 224 नए नवीनीकृत कमरों में दिल्ली शहर के जीवंतता देखने को मिलेगी। इन सभी कमरों में रंगों और आकर्षक बनावट का विशेष ध्यान दिया गया है। इस उद्घाटन कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा विशेष रूप से उपस्थिति रहे।

अथिति सत्कार में जोड़ेगा एक नया आयाम

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री  शर्मा ने यहां आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का अथिति सत्कार ही इस देश का मूल मंत्र है और यह हयात सेंट्रिक अतिथि सत्कार में एक नए आयाम जोड़ेगा।

Hyatt Centric Announce

ऐसे पहुंचे हयात सेंट्रिक

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली पश्चिम मेट्रो और जिला केंद्र के निकट है। यह प्रमुख स्थान होटल के जानकार यात्रियों को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के बाकी हिस्सों से जोड़ेगा। लोकप्रिय हॉटस्पॉट का पता लगाने और शहर के मुख्य वाणिज्यिक केंद्र के पास आसान पहुंच के लिए अवकाश और व्यापारिक मेहमानों के लिए लॉन्चपैड प्रदान करेगा। होटल कनॉट प्लेस और गुड़गांव जैसे व्यापारिक केंद्रों से 30 मिनट की मेट्रो की ड्राइव है। इसके अलावा हवाई अड्डे के लिए सीधी मेट्रो कनेक्टिविटी है।

हयात सेंट्रिक खोजकर्ताओं के लिए है आदर्श स्थान

कार्यक्रम में हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली की महाप्रबंधक शिखा सिंह ने कहा कि हयात सेंट्रिक जिज्ञासु-दिमाग वाले, आधुनिक समय के खोजकर्ताओं के लिए एक आदर्श स्थान है। हमारे मेहमानों को कुछ नया खोजने के लिए प्रोत्साहित करती है। अपने सुलभ स्थान, बहु-आयामी घटना स्थलों और अद्वितीय खाद्य और पेय अनुभवों के साथ, हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली स्थानीय निवासियों और आगंतुकों दोनों के लिए साझा-योग्य अनुभव प्रदान करता है। यह जीवन और स्थानीय कारीगरों की उन्नति है ।

Hyatt Centric Announce

सुविधाओं से लैस है अतिथि कक्ष

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में विभिन्न श्रेणियों में 224 समकालीन कमरे हैं। प्रत्येक अतिथि कक्ष यात्रियों विशेष सुविधा प्रदान करता है। इसमें कॉम्पैक्ट डेस्क के अलावा अन्य सुविधा शामिल है।

यहां लें भोजन का मजा

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में पूरे दिन के डाइनिंग रेस्तरां, किचन डिस्ट्रिक्ट के साथ आरामदायक, आरामदेह वातावरण में स्थानीय स्वादों चयन मिलेगा, जोकि भारतीय उपमहाद्वीप के व्यंजनों पर एक अनूठा मोड़ डालते हुए मनोरम, स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है।  इसके अलावा मेहमान कैफे में किताबों व स्नैक के साथ आराम की भी सुविधा मिलेगी।

होटल में मिलेगा का 52,000 वर्ग फुट स्थान

यह होटल 52,000 वर्ग फुट (4,830 वर्ग मीटर) की लचीली मीटिंग और इवेंट स्पेस प्रदान करेगा। जोकि एक बार में 2,500 मेहमानों की मेजबानी के लिए उपयुक्त है और यह दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा स्पेस होगा। प्रत्येक स्थान इनडोर और आउटडोर दोनों के लिए सेटिंग्स प्रदान करता है। यहां पर बड़े सम्मेलनो, छोटी बैठकें और बड़ी शादियों के उपयुक्त प्लेस है।

Hyatt Centric Announce

गुलमेहर के साथ हयात ने किया गठजोड़ (Hyatt Centric Announce)

इसके अलावा होटल ने गुलमेहर के साथ गठजोड़ किया है। यह कचरा बीनने वाली कारीगरों की एक महिला समूह है। यह समूह पुनर्नवीनीकरण सामग्री और छोड़े गए फूलों से पर्यावरण के अनुकूल वस्तुओं को हाथ से तैयार करती है। हयात सेंट्रिक जनकपुरी होटल में आए हुए मेहमानों को बैग उपहार में देने के लिए बना रही है।

Also Read : Union Cabinet Meeting केंद्र सरकार ने बढ़ाई 2025-26 तक RGSA योजना, की गई राशि में 60 फीसदी की वृद्धि

Also Read : शेयर बाजार बढ़त में, सेंसेक्स 130 अंक ऊपर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR