Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessConsumer Meat: ग्रीन सर्कल होमस ने अंबाला में आयोजित की कंज्यूमर मीट,...

Consumer Meat: ग्रीन सर्कल होमस ने अंबाला में आयोजित की कंज्यूमर मीट, 80 लोगों ने करवाया बुक घर

इंडिया न्यूज, अंबाला।  

Consumer Meat: अपने घर का सपना दे रहे लोगों के लिए अंबाला में ग्रीन सर्कल होमस बेहतर आकर्षक ऑफर लेकर आए हैं। इसी कड़ी में रविवार को अंबाला शहर के जंडली के समीप विकसित किए जा रहे सेक्टर-27 में ग्रीन सर्कल होमस की ओर से कंज्यूमर मीट का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने उत्साह के साथ भागीदारी की और अपने मन चाहे प्लाट बुक करवाए।

कंज्यूमर मीट में आए हुए लोगों ने यह कहा

कंज्यूमर मीट के आयोजन के दौरान आए लोगों ने कहा कि बेहतर सुविधाओं के साथ बेहद कम दामों पर कंपनी की ओर से उन्हें प्लाट उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। प्लाट के साइजों को इस तरह बनाया गया है कि एक आम आदमी भी प्लाट की खरीददारी कर सकता है।

Consumer Meat

मात्र 14.40 लाख ले सकते हैं घर

ग्रीन सर्कल होमस के प्रोजेक्ट मैनेजर यजनेश गौतम ने बताया कि इस प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी बात यह है कि आप लगभग 14.40 लाख रुपए में अपने घर का सपना पूरा कर सकते हैं।

रखा गया है हरियाली का ध्यान

अंबाला शहर जंडली के समीप ग्रीन सर्कल होमस की ओर से विकसित किए जा रहे सेक्टर-27 में आपको चंडीगढ़ में बने सेक्टरों जैसी सुविधाएं मिले पाएगी। गौतम ने बताया कि हरियाली का ध्यान रखते हुए सड़कों के दोनों तरफ पेड़ लगाए गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कंपनी की तरफ से लॉच किए गए फेस 1 में मात्र 229 प्लाट होल्डर के समीप पार्कों की सुविधा के साथ साथ कमर्शियल एरिया अलग से छोड़ा गया है। इतना ही लोगों के रहने के बाद वहां पर कम्यूनिटी एरिया अलग से विकसित किया जा रहा है। सेक्टर-27 की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क को 45 मीटर प्रपोज किया गया है। वहीं सेक्टर-27 के बीच लोगों की सुविधाओं को देखते हुए कई रोड को 9 मीटर रखा गया है।

Consumer Meat

80 प्लाट हो चुके बुक (Consumer Meat)

प्रोजेक्ट मैनेजर ने कहा कि बताया कि लोगों की सुविधाओं को देखते हुए सीवरेज व पानी की दुरुस्त व्यवस्था के साथ साथ डेनेज के लिए विशेष प्रबंध किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार को लगाए गए कंज्यूमर मीट में लोगों ने उत्साह के साथ दिलचस्पी दिखाई और ये ही कारण है कि कई प्लाट बुक भी हो गए हैं। करीब 80 प्लाट बुक हो चुके हैं और जल्द ही सभी को पोजेशन दे दी जाएगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवाज योजना के तहत भी लोगों को लाभ दिया जा रहा है, जो लोग इस योजना के तहत प्लांट लेने की कैटागिरी में आते हैं, उन्हें रियायती दरों पर प्लांट दिया जाता है।

Also Read : नए वित्त वर्ष के पहले दिन शेयर बाजार में रौनक, सेंसेक्स 708 अंक चढ़कर 59276 पर बंद

Also Read : मारुति सुजुकी ने रखा 4 से 6 लाख सीएनजी कारों की बिक्री का लक्ष्य

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR