Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessगोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड लाएगी IPO, सेबी से मिली मंजूरी, जियो-पॉलिटिकल स्थिति नजर...

गोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड लाएगी IPO, सेबी से मिली मंजूरी, जियो-पॉलिटिकल स्थिति नजर Upcoming IPO

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

कंपनी गोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड (Godavari Biorefineries) कंपनी शेयर बाजार में आईपीओ लाने की तैयारी (Upcoming IPO) में है। कंपनी आईपीओ लाने से पहले मौजूदा जियो-पॉलिटिकल स्थिति पर नजर रखी है। आईपीओ के लिए कंपनी को सेबी अंतिम मंजूरी भी मिल चुकी है। आईपीओ लाने को लेकर गोदावरी बायोरिफाइनरीज के CEO और मैनेजिंग डायरेक्टर समीर सोमैया ने कहा कि हमारे पास लिस्ट  के लिए एक साल का समय है। हम लिस्टिंग के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

700 करोड़ से अधिक का होगा आईपीओ

जियो-पॉलिटिकल के हालत बोलते हुए कंपनी सीईओ सोमैया ने कहा कि हम देखेंगे कि जियो-पॉलिटिकल स्थिति कैसे बदलती है।  सही समय आने पर, जब बाजार लिस्टिंग के लिए तैयार हो जाए, तो हम आईपीओ लॉन्च करने की योजना बनाएंगे। वहीं, कंपनी के आईपीओ की लिस्टिंग के लिए नवंबर तक का समय है। कंपनी के आईपीओ का आकार 700 करोड़ रुपए से अधिक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Also Read :  केनेस इलेक्ट्रोनिक ला रही आईपीओ, सेबी के दस्तावेज जमा, 650 करोड़ के फ्रेश शेयर होंगे जारी Upcoming IPO

Also Read : सेन्को गोल्ड लिमिटेड IPO लाने की कर रही तैयारी, जारी करेगी 325 करोड़ रुपए के फ्रेश शेयर Ipo News

गोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड इथेनॉल और बायो-बेस्ड केमिकल बनाने वाली कंपनी है। इस कंपनी की दो मैन्युफैक्चरिंग साइट हैं। इसमें एक कर्नाटक के बागलकोट में है तो दूसरी महाराष्ट्र के अहमदनगर में है। इसके अलावा कंपनी के पास रिसर्च एंड डेवलपमेंट (आर एंड डी) यूनिट्स भी हैं।

Also Read : कारोबार शुरु होते ही शेयर बाजार में दिखी बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 1253 और निफ्टी में 326 अंक नीचे Today Stock market

Also Read : पेट्रोल डीजल के भाव जारी, 11वें दिन से स्थिर हैं दाम, चेक करें आज के रेट्स  Today Petrol Diesel Price

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR