Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessAcquisition Gigindia: फ्रीलांस का काम करने वाली छोटे उद्यमियों के नेटवर्क गिगइंडिया...

Acquisition Gigindia: फ्रीलांस का काम करने वाली छोटे उद्यमियों के नेटवर्क गिगइंडिया को फोनेपे ने किया अधिग्रहण, चैनल को बढ़ाने में मिलेगी मदद

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।

Acquisition Gigindia: डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनेपे अब भारत में अब और कारोबार विस्तार करने जा रहा है। कंपनी ने इस कड़ी में सोमवार को एक अधिग्रहण किया है। फोनेपे ने यह अधिग्रहण फ्रीलांस’ का काम करने वाले छोटे उद्यमियों के नेटवर्क गिगइंडिया के साथ किया है। हालांकि इस अधिग्रहण के सौदे की जानकारी नहीं प्राप्त हुई है।

गिगइंडिया के 15 लाख उद्यमी अब जोड़ेंगे फोनपे से

गिगइंडिया के साथ हुए अधिग्रहण की घोषणा करते हुए फोनेपे की ओर से जारी एक बयान में कहा कि इस अधिग्रहण के बाद 15 लाख उद्यमी और 100 से अधिक उद्यम जो गिगइंडिया के ग्राहक हैं, अब वे फोनपे के साथ जुड़ जाएंगे। इसके अलावा अब फोनपे गिगइंडिया के नेटवर्क का लाभ उठाते हुए कंपनियों और उद्यमों को नए ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने और वितरण चैनलों को बढ़ाने में मदद देगी।

2025 तक फ्रीलांस सामुदायिक क्षेत्र हो जाएगा 30 अरब डॉलर का (Acquisition Gigindia)

कंपनी ने कहा कि भारत का फ्रीलांस सामुदायिक क्षेत्र 2025 तक 20 से 30 अरब डॉलर का हो जाएगा। फोनपे में ऑफलाइन कारोबार के प्रमुख विवेक लोहचेब ने कहा ने कि फोनपे में गिगइंडिया की टीम की विशेषज्ञता का लाभ उठाया जाएगा और इसका उपयोग अपने उद्यम साझेदारों को मूल्यवर्धित सेवाएं देने, कारोबार का विस्तार और वृद्धि में मदद देने में किया जाएगा।

Also Read : Market Capitalisation: बीते सप्ताह सेंसेक्स की टॉप 10 कंपनियों के मार्केट कैप में हुआ जबर्दस्त उछाल, 2.72 लाख करोड़ रुपये की हुई वृद्धि

Also Read : जानिए क्यों Foreign Investors भारतीय बाजार से निकाल रहे निवेश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

SHARE

MOST POPULAR