Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeBusinessFlipkart Health App : फ्लिपकार्ट ने शुरू की नई सर्विस, घर बैठे...

Flipkart Health App : फ्लिपकार्ट ने शुरू की नई सर्विस, घर बैठे मंगवा सकेंगे दवाइयां

Flipkart Health App

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अब एक नई सर्विस शुरू की है, जिससे अब आप घर बैठे सस्ते में दवाइयां भी मंगा सकेंगे। इस सर्विस के साथ वॉलमार्ट समूह की कंपनी फ्लिपकार्ट स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में उतर गई है। फ्लिपकार्ट Flipkart Health+ नाम से एप्प लेकर आई जिससे आप आनलाइन दवाइयां मंगवा सकते हैं। कंपनी ने अपनी पहुंच का लाभ उठाने और देशभर में 20,000 से अधिक पिनकोड तक सेवाएं पहुंचाने के लिए नया ऐप फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस पेश किया है।

अच्छी क्वालिटी की होंगी दवाइयां (Flipkart Health App)

एक दिन पहले ही Flipkart ने एक नई सर्विस का ऐलान किया है। एक डिजिटल हेल्थकेयर मार्केटप्लेस, Flipkart Health+ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से लोग आसानी से अपनी जरूरत की दवाइयां सस्ते में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट का दावा है कि वो जो दवाइयां डिलीवर करेंगे, उनकी क्वालिटी भी अच्छी होगी।

जानते हैं Flipkart Health+ App के बारे (Flipkart Health App)

फ्लिपकार्ट ने Sastasundar.com नाम के हेल्थकेयर नेटवर्क से हाथ मिलाकर Flipkart Health+ ऐप ने 500 से ज्यादा रजिस्टर्ड दवाई बेचने वालों को अपने प्लेटफॉर्म पर शामिल किया है। Flipkart का यह ऐप देश के करीब 20 हजार पिन कोड से जुड़े पतों पर दवाइयां डिलीवर करेगा, जिसमें दूर-दराज के इलाके और गांव भी शामिल होंगे।

स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दे रहे भारतीय (Flipkart Health App)

फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) प्रशांत झावेरी ने बताया है कि कोविड-19 महामारी के बाद भारतीय स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। स्वास्थ्य और देखभाल पर जितना अभी ध्यान दिया जा रहा है। वैसा पहले कभी देखने को नहीं मिला था। कंपनी का यह भी कहना है कि उन्होंने इन दवाई बेचने वालों की ठीक तरह से जांच की है और सबकुछ देखने-परखने के बाद भी इन्हें अपने प्लेटफॉर्म पर दवाइयों की डिलीवरी के लिए शामिल किया है।

Also Read : एयर एशिया शुरू करेगा भारत से मलेशिया व थाईलैंड के बीच उड़ानें, जल्दी होंगी और सेवा बहाल

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR