Wednesday, February 8, 2023
Wednesday, February 8, 2023
HomeBusinessFacebook Employees Now Metamates: मार्क जुकरबर्ग का बड़ा ऐलान, फेसबुक के एम्प्लॉयर्स...

Facebook Employees Now Metamates: मार्क जुकरबर्ग का बड़ा ऐलान, फेसबुक के एम्प्लॉयर्स को अब जाना जायेगा मेटमेट्स के नाम से

- Advertisement -

Facebook Employees Now Metamates 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: Google के एम्प्लॉयर्स को Googlers कहा जाता है। Amazon के एम्प्लॉयर्स को Amazonian के नाम से जाना जाता है। तो यह फेसबुक पर एम्प्लॉयर्स के लिए एक पहेली थी, जिसे लंबे समय तक फेसबुकर्स के नाम से जाना जाता था, अब कंपनी ने पिछले साल के अंत में मेटा का नाम बदल दिया था। मंगलवार को हुई एक बैठक में, मेटा के मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग ने अपनी कंपनी के कर्मचारियों के लिए एक नए नाम की घोषणा की: Metamates 

मार्क जुकरबर्ग ने कहा?

अब हमारे मूल्यों और हमारे सांस्कृतिक ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करने का सही समय है, और अब हम एक मेटावर्स कंपनी हैं, जो सामाजिक संबंध के भविष्य का निर्माण कर रही है। ”जुकरबर्ग ने मंगलवार को कंपनी-व्यापी स्टाफ मीटिंग के दौरान बदलाव की घोषणा के बाद अपने फेसबुक पेज पर यह लिखा।

क्या कंपनी अपनी छवि सुधारने की जर रही है कोशिश?

मेटा की अपडेट की गई नीतियां बताती हैं कि कंपनी अपनी छवि को कैसे सुधारने की कोशिश कर रही है, जिसमें अभद्र भाषा, गलत सूचना और अन्य लोगों के बीच यूज़र्स की गोपनीयता के बारे में चिंताएं शामिल हैं। न केवल सरकारी एजेंसियों और गोपनीयता की वकालत करने वालों, बल्कि मेटा के अपने कर्मचारियों ने भी ध्यान आकर्षित करने के लिए कंपनी की रणनीति के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है। कुछ ने स्वास्थ्य प्रभाव के बारे में भी बात की है कि इसके ऐप्स के परिवार का बच्चों पर प्रभाव पड़ता है।

इस बीच, टेक्सास ने यूज़र्स की सहमति के बिना बायोमेट्रिक डेटा एकत्र करना जारी रखने के लिए कंपनी पर मुकदमा दायर किया है। अलग-अलग, फेसबुक पेरेंट्स ने 2012 के मुकदमे को निपटाने के लिए $ 90 मिलियन का भुगतान करने पर भी सहमति व्यक्त की है, जिसमें कंपनी पर अपने खातों से लॉग आउट करने के बाद भी यूज़र्स को ट्रैक करने का आरोप लगाया गया है।

Facebook Employees Are Now Metamates

Also read:-  Google Chrome Update: सावधान! यदि आप कर रहे है गूगल क्रोम का यूज़ तो हो जाये सतर्क, करे ब्राउज़र अपडेट

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR