Friday, October 7, 2022
Friday, October 7, 2022
HomeBusinessEmami Acquires Dermicool: गर्मियों के मौसम में ठंड का अहसास दिलाने वाले...

Emami Acquires Dermicool: गर्मियों के मौसम में ठंड का अहसास दिलाने वाले डर्मिकूल पाउडर का इमामी लिमिटेड ने ने किया अधिग्रहण, 432 करोड़ रुपए में हुई डील

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Emami Acquires Dermicool: इमामी लिमिटेड ने शुक्रवार को डर्मिकूल को अधिग्रहण कर लिया है। डर्मिकूल पाउडर लोगों के बीच काफी पॉपुलर प्रोडक्ट है। इनामी ने रेकिट से 432 करोड़ रुपये की यह डील की है। इमामी ने इस अधिग्रहण की घोषणा शुक्रवार को की है।

विज्ञापन के जरिए बनाई अलग पहचान

आपको बता दें कि गर्मी के मौसम में कूल पाउडर के लिए ‘डर्मिकूल’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर प्रोडक्ट है और  विज्ञापन के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बना है। इस डील के बाद इमामी ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि हमें डर्मिकूल ब्रांड के अधिग्रहण की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।  मौजूदा समय में हमारा जिस तरह का बिजनेस है उसमें यह प्रोडक्ट बिल्कुल फिट बैठता है।

डर्मिकूल के आने से बाजार में उपस्थिति होगी और मजबूत (Emami Acquires Dermicool)

इस अधिग्रहण पर कंपनी ने कहा कि ‘डर्मिकूल’ को जोड़ने के बाद मार्केट में उनकी उपस्थिति और मजबूत होगी। वहीं,  इमामी के निदेशक हर्षा वी अग्रवाल ने कहा कि गर्मी के बढ़ते तापमान को देखते हुए हम अपने प्रोडक्ट के जरिए लोगों को राहत देने को तैयार हैं। डर्मिकूल’ के अलावा झंडू, केश किंग और जर्मन ब्रांड क्रीम 21 कुछ ऐसे ब्रांड या व्यवसाय हैं, जिन्हें कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में अधिग्रहित किया है।

Also Read : 4 दिन में 2.40 रुपए बढ़ी पेट्रोल की कीमत

Also Read : Ruchi Soya Industries का एफपीओ आज से खुला, जानिए इससे संबंधित सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR