Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeBusinessट्विटर के बाद अब मस्क को भा रहा कोका कोला, खरीदने का...

ट्विटर के बाद अब मस्क को भा रहा कोका कोला, खरीदने का बना रहे मन

Coca Cola

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपति व टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क लगातार अपने कारोबार के विस्तार की योजना पर काम  कर रहे हैं। हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने के बाद से लगातार विश्व जगत में सुर्खियों में छाए हुए समय ही नहीं हुआ की उन्होंने एक और कंपनी को अधिग्रहण करने का मन बना लिया है। अब वे सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाले कंपनी कोका-कोला (coca-cola) को खरीदने का मन बना रहे हैं।

ट्वीट कर दी जानकारी 

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विटर कर इस बात की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मैं कोका कोला में कोकीन को वापस लाने के लिए इसे खरीदने जा रहा हूं। गुरुवार की सुबह आए मस्क के इस ट्वीट ने सबको चौंका दिया है।

मस्क देना चाहते हैं रेट बुल को मात

हालांकि अभी कोका कोला के अधिग्रहण को कोई पूरी जानकारी समाने नहीं आई है। केवल मस्क ने कुछ लाइनों का ट्वीट ही किया है। मस्क का यह ट्वीट मजाकिया अंदाज में है या गंभीर यह तो बाद में ही पता चलेगा। वहीं, मस्क ने अपने ट्वीट को रिप्लाई कर कहा कि वह  रेड बुल को मात देना चाहते हैं।

 

मस्क पहले भी करते आ रहे चौंकाने वाले ट्विट

ऐसा पहली बार नहीं की एलन मस्क ने इस तरह का चौकाने वाला ट्विट किया हो। ट्वीट को खरीदने के कई महीने पहले से ही एलन मस्क तमाम तरह के ट्वीट कर रहे थे। ट्विटर में बदलाव करने की कोशिश जैसे थे। कभी उन्होंने लोगों से पूछा कि ट्विटर में एडिट बटन चाहिए तो कभी पूछा कि क्या ट्विटर को अपना कोड पब्लिक कर देना चाहिए? इन ट्वीट्स के बाद अब मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है अब कोका कोला के बारे में ट्वीट किया है, तो हो सकता है जल्द ही वह कोका-कोला खरीद लें।

44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा

आपका बता दें कि हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ने 44 बिलियन डॉलर के सौदे में ट्विटर को खरीद लिया है। सोमवार देर रात ट्विटर बोर्ड ने इस सौदे को मंजूरी दे दी थी।

ये भी पढ़ें : कारोबार खुलते ही बाजार में आई तेजी, सेंसेक्स ने ली 295 अंक की बढ़त, निफ्टी 17131 लेवल के पार

ये भी पढ़ें : 4 मई को खुलेगा भारतीय जीवन बीमा निगम IPO, प्राइस बैंड 902-949 रुपये प्रति शेयर तय, जानें और बातें

ये भी पढ़ें : गिरावट से पहुंचा क्रिप्टो ग्लोबल मार्केट कैप 1.77 ट्रिलियन डॉलर पर, बिटकॉइन,इथेरियम आई 3 फीसदी नीचे, WonderHero ने पकड़ी तेजी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR