Friday, October 7, 2022
Friday, October 7, 2022
HomeBusinessमैनचेस्टर यूनाइटेड टीम खरीदने पर एलन मस्क का आया जबाव, जानिए अब...

मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम खरीदने पर एलन मस्क का आया जबाव, जानिए अब क्या कहा?

Elon Musk Refuses 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया में सबसे सक्रिय रहने वाले उद्योगपतियों में से एक हैं। एलन मस्क कब सोशल मीडिया पर किस चीज की घोषणा कर दें यह किसी को पता नहीं रहता है और लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि यह घोषणा सही या नहीं। अधिकांश समय देखा गया है कि एलन मस्क मजाकिया अंदाज में ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर कई चीजों की घोषणा की और फिर कुछ समय बाद उसका खंडन किया है। ऐसा ही वाक्य एलन मस्क की ओर से एक बार फिर देखने को मिला है।

टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) एलन मस्क ने सुबह फुटबॉल के फैन्स को एक बड़ी चौकाने वाली खुशखबरी थी। एलन मस्क ने घोषणा की थी कि वह दुनिया की पॉपुलर फुटबॉल टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने जा रहे हैं। हालांकि इस ट्वीट के कुछ समय बाद मस्क का एक और ट्वीट आ गया,जिसमें उन्होंने इसको मजाक करार दिया।

 नहीं खरीद रहा हूं कोई स्पोर्टस टीम

मैनचेस्टर यूनाइटेड की फुटबॉल टीम खरीदने पर एलन मस्क ने इसका खंडन कर दिया है। ट्विटर पर एक यूजर्स ने मस्क से फुटबॉल टीम खरीदने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका जबाव दिया। एलन मस्क ने जबाव में कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड की फुटबॉल टीम खरीदने वाला ट्वीट एक मजाक है। मैं कोई भी स्पोर्टस टीम नहीं खरीद रहा हूं।

सुबह की थी क्लब खरीदने की घोषणा

दरअसल, दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क ने आज सुबह मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबाल  टीम को खरीदेने की घोषणा की थी। मस्क ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि वह मैनेचेस्टर यूनाइटेड (Manchester united) फुटबॉल क्लब खरीदेंगे। इतना ही नहीं, मस्क के इस ट्वीट का कुछ राजनीतिक दलों के लोगों भी ट्विटर जानकारी दे रहे थे कि एलन मस्क इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीद रहे हैं। दुनिया का स्टार फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इसी क्बल से खेलते हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाल के खिलाड़ी हैं।

ग्लेजर फैमिली के हाथ में है मैनचेस्टर यूनाइडेट

आपको बता दूं कि मैनचेस्टर यूनाइडेट विश्व का सबसे मशहूर फुटबाल क्लब है। इस क्लब को वर्ष 2005 में ग्लेजर फैमिली ने 790 मिलियन पाउंड (86 करोड़ डॉलर) में खरीदा था. तब से लेकर वह आज तक इस क्लब के मालिक हैं। मिली जानाकारी के मुताबिक, मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब का कुल मार्केट कैप 2.08 अरब डॉलर का है।

इसको भी पढ़ें:

सोना चांदी के भाव ने फिर पकड़ी तेजी, जानिए अब कितने पर आया 10 ग्राम सोना

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR