Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeBusinessDIGIXX ADGULLY AWARDS 2022: ITV नेटवर्क के INDIA NEWS ने 3 और...

DIGIXX ADGULLY AWARDS 2022: ITV नेटवर्क के INDIA NEWS ने 3 और NEWS-X ने 4 जीते  अवॉर्ड्स 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। 

DIGIXX ADGULLY AWARDS 2022: न्यूज इंडस्ट्री में ITV नेटवर्क ने एक बार फिर से अपना लोहा मनवाया है। DIGIXX ADGULLY Awards 2022 में ITV नेटवर्क के हिन्दी न्यूज चैनल इंडिया न्यूज ने दो गोल्ड और एक सिल्वर के साथ तीन अवॉर्ड्स हासिल किये हैं। जबकि ITV नेटवर्क के ही इंग्लिश चैनल न्यूज एक्स ने दो गोल्ड औऱ दो सिल्वर समेत कुल चार अवॉर्ड्स जीते हैं। ITV नेटवर्क की झोली में कुल मिलाकर चार गोल्ड और तीन सिल्वर समेत सात अवॉर्ड्स आए हैं।

ITV नेटवर्क के हिन्दी चैनल INDIA NEWS ने इन कैटेगिरी में जीते अवॉर्ड्स

DIGIXX ADGULLY AWARDS 2022:

ITV नेटवर्क के हिन्दी चैनल इंडिया न्यूज के विशेष प्रोग्राम अर्धसत्य को मीडिया और इंटरटेनमेंट कैटेगरी में गोल्ड अवॉर्ड मिला है। ये प्रोग्राम इंडिया न्यूज के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत खुद एंकर करते हैं। इंडिया न्यूज के एनिमेटिड प्रोग्राम Teekhi Mirchi को कंटेंट मार्केटिंग कैटेगरी में गोल्ड अवॉर्ड से नवाजा गया है।

जबकि CSR Campaign कैटेगरी में इंडिया न्यूज के ही एनिमेटिड प्रोग्राम Zara Sochiye को सिल्वर अवॉर्ड मिला है। कुल मिलाकर इंडिया न्यूज ने दो गोल्ड औऱ एक सिल्वर समेत तीन अवॉर्ड्स हासिल किये हैं।

ITV नेटवर्क के इंग्लिश चैनल NEWS- X को मिले यह अवॉर्ड्स

DIGIXX ADGULLY AWARDS 2022:

न्यूज एक्स के विशेष प्रोग्राम Influencer a list को Influencer Marketing Campaign कैटेगरी में पहला गोल्ड अवार्ड मिला है, जबकि दूसरा गोल्ड मोस्ट फेमस प्रोग्राम मेडिकली स्पीकिंग को Insight and research कैटेगरी में हासिल हुआ है। न्यूज एक्स के सेंकड वेब सुपर हीरोज़ प्रोग्राम को Marketing Excellenace during covid 19 lockdown कैटेगरी में पहला सिल्वर, जबकि दूसरा सिल्वर Vaku Diaspora network को Viral Marketing कैटेगरी में हासिल हुआ है । कुल मिलाकर न्यूज एक्स ने दो गोल्ड औऱ दो सिल्वर समेत चार अवॉर्ड्स हासिल किये हैं।

ये अवॉर्ड्स इस बात का भरोसा है कि देश ITV नेटवर्क के न्यूज चैनलों को सुनता है और हमारी मुहिम से जुडता है। हमारी खबरों पर यकीन करता है। आपके इस भरोसे के लिए आप सभी दर्शकों का, एडगली का तहे दिल से शुक्रिया। हम आपसे ये वादा करते हैं कि हम आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की इसी तरह से हमेशा कोशिश करते रहेंगे।

Also Read : आरबीआई ने जीडीपी ग्रोथ दर घटाकर की 7.2 फीसदी, रेपो रेट में बदलाव नहीं

Also Read : बैंक बाजार 2023 तक लाएगी अपना आईपीओ, 1500 कर्मचारियों को देगी नौकरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR