Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessरविवार को दिल्ली वासियों को नहीं मिलेगी मेट्रो सेवा, जानें किस लाइन...

रविवार को दिल्ली वासियों को नहीं मिलेगी मेट्रो सेवा, जानें किस लाइन पर नहीं चलेगी मेट्रो,क्या है वजह? Delhi Metro News

दूसरे रूटों पर लोगों को मिलती रहेगी मेट्रो सेवा रविवार को झंडेवालान रामकृष्ण आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे।

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

दिल्ली वासियों के लिए यह बड़ी खबर है। दिल्ली मेट्रो की नीली लाइन पर मरम्मत कार्य होने की वजह से 17 अप्रैल को मेट्रो ट्रेन की सेवा 2 घंटों के लिए प्रभावित रहेगी। ब्लू लाइन की द्वारका सेक्टर 21 से इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली लाइन पर ट्रैक मेंटेनेंस का काम शेड्यूल है। हालांकि दिल्ली में अन्य रूट पर मेट्रो सेवा जनता को पहले की तरह मिलती रहेगी। यह जानकारी शुक्रवार को डीएमआरसी ने दी।

ब्लू लाइन दो स्टेशन भी रहेंगे बंद

DMRC ने बताया कि 17 अप्रैल को ब्लू लाइन पर पड़ने वाले झंडेवालान मेट्रो स्टेशन और रामकृष्ण आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। DMCR ने लोगों ने अपील की है कि घर से निकलने के दौरान पूरी जानकारी लेकर ही निकलें, जिससे समस्याओं का सामना न करना पड़े। 17 अप्रैल को रविवार दिन पड़ रहा है। यह छुट्टी की दिन है और अन्य दिनों के मुकाबलें यात्रियों की संख्या का भार भी कम होता है।

और रूटों पर मिलेगी मेट्रो (Delhi Metro News)

दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ररिवार को ट्रैक मेंटनेंस के कारण ट्रेन सर्विस के प्रभावित होने की जानकारी को मेट्रो स्टेशन के साथ ट्रेन के अंदर भी बताया जाएगा। वहीं, ब्लू लाइन को छोड़कर अन्य दूसरे लाइनों पर  मेट्रो स्टेशन पर सेवाएं पूरी तरह से संचालित रहेंगी।

Also Read : प्रधानमंत्री संग्रहालय आने वाले पीढ़ियों को निर्णय लेने में करेगा मदद: मोदी, Prime Minister’s Museum inaugurated

Also Read : 20 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक साथ लगी आग, आखिर क्यों ईवी में आग के केस आ रहे सामने

Also Read : Musk To Buy Twitter: टेस्ला के SEO मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए दिया 41 अरब डॉलर का अपना बेस्ट ऑफर, ट्विटर को प्राइवेट कंपनी बनाने की जरूरत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR