Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessWorker's Conference दिल्ली में टूटी-फूटी सड़कें, अरविंद सरकार की अक्षमता और कमजोर...

Worker’s Conference दिल्ली में टूटी-फूटी सड़कें, अरविंद सरकार की अक्षमता और कमजोर बुनियादी ढांचे की निशानी: कुमार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Worker’s Conference: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने कहा कि टूटी सड़कें इस बात की गवाह हैं कि अरविंद सरकार ने भाजपा शासित दिल्ली नगर निगमों के साथ मिलकर दिल्ली के बुनियादी ढांचे को हर तरह से तबाह कर दिया है।

दिल्ली की सड़कों की हालत यह है कि सड़कों पर रेंगते हैं वाहन (Worker’s Conference)

उन्होंने कहा कि दिल्ली में टूटी-फूटी और गड्ढों वाली सड़कों की हालत इतनी दयनीय है कि वाहनों को सड़कों पर लगभग रेंग कर चलना पड़ता है, जिसके परिणामस्वरूप प्रत्येक ट्रैफिक सिग्नल पर 10 -10 मिनट तक का जाम लग जाता है, जिससे न केवल ईंधन की हानि होती है बल्कि प्रदूषण भी होता है। चौ. अनिल कुमार ने यह बात आज बदरपुर और चांदनी चौक जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जिला अधिवेशन को संबोधित करते हुए पार्टी के डिजिटल सदस्यता अभियान और आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियों को बढ़ावा देने के दौरान कही।

बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल (Worker’s Conference)

कार्यकर्ता सम्मेलनों का आयोजन बदरपुर और चांदनी चौक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल और मिर्जा जावेद अली द्वारा किया गया । इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी सहित सदस्यता नामांकनकर्ताओं के साथ सम्मेलनों में शामिल हुए। इस अवसर पर अधिकतम संख्या में डिजिटल सदस्यता का नामांकन करने वाले नामांकनकर्ताओं को सम्मानित किया गया।

दिल्ली की खस्ता सड़कें केजरीवाल को बेनकाब करने के लिए हैं काफी (Worker’s Conference) 

कुमार ने सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कहा कि अब अरविंद सरकार द्वारा गलत जानकारी और मनगढ़ंत आंकडे देना व लोगों को गुमराह करने की रणनीति दिल्ली की जनता के सामने नहीं चलेगी क्योंकि लोग अब वही मानते हैं जो वे देखते हैं और अनुभव करते हैं, टूटी-फूटी सड़कें और दिल्ली की खस्ता हालत अरविंद सरकार के दावों को बेनकाब करने के लिए काफी है।

एमसीडी चुनाव में कांग्रेस को सत्ता में लाने का हुआ आह्वान (Worker’s Conference)

उन्होंने कहा कि जनता के बीच खोखले व अधूरे वादों और भ्रष्टाचार के कारण आप व भाजपा पार्टी के प्रति दिल्ली की जनता में गुस्से की लहर है। चौ. अनिल कुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर इन दोनों जनविरोधी पार्टियों को बेनकाब करने और कांग्रेस को एमसीडी चुनाव में सत्ता में वापस लाने का आह्वान किया।

Also Read: Partnerships ऊर्जा क्षेत्र की राम चरण कंपनी ने बोल्ट मोबिलिटी कंपनी के साथ की एक साझेदारी

Also Read:  Womens Day 2022 : Kiran Mazumdar Shaw Success Story

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR