Wednesday, February 8, 2023
Wednesday, February 8, 2023
HomeBusinessDeputy Chief Minister Name Letter: खराब सड़कों को लेकर दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने...

Deputy Chief Minister Name Letter: खराब सड़कों को लेकर दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने उपमुख्मंत्री को लिखा पत्र

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Deputy Chief Minister Name Letter: दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के रखरखाव में आने वाली दिल्ली की अधिकांश मुख्य सड़कों की दुर्दशा देखते बनती है। इन दुर्दुशा सड़क होने के वजह से आए दिन दिल्ली की सड़कों में हादसे रहो रहे हैं। इतना नहीं, खराब सड़कों की वजह से दिल्ली में वायु प्रदूषण भी बढ़ रहा है। इस संदर्भ में दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने रविवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को एक पत्र लिखा है।

कई बार घोषणा के बाद भी नहीं सुधरी सड़कें

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उप मुख्य मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि स्वंय मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल एवं लोक निर्माण विभाग के वर्तमान मंत्री मनीष सिसोदिया एवं पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की गत एक वर्ष में बार-बार की गई घोषणाओं के बावजूद सड़कों की दुर्दशा में कोई सुधार नही हो रहा है और दिल्ली की सड़को का हाल देश के छोटे आंतरिक इलाकों से भी खराब है।

प्रमुख सड़कों पर हैं गढ्ढे (Deputy Chief Minister Name Letter)

पत्र मे कहा गया है कि रिंग रोड, बाहरी रिंग रोड़, एस.पी. मुखर्जी मार्ग, नेता जी सुभाष मार्ग, विकास मार्ग, जी.टी. रोड़ शाहदरा, स्वर्ण सिनेमा रोड़, सीलमपुर रोड़, नजफगढ़ रोड़, पटेल रोड़, लाला लाजपत राय मार्ग, टीटो मार्ग, खेलगांव मार्ग, मोडल टाउन रोड़, केशवपुरम रोड़, पीतमपुरा से रोहिणी रिठाला रोड़, पंजाबी बाग पीरागढ़ी आदि जैसी प्रमुख सड़कों में हर कदम पर गढ्ढे ही गढ्ढे हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने पत्र में उप मुख्य मंत्री सिसोदिया से कहा है कि सड़कों की दुर्दशा को लेकर वह दिल्ली की जनता के प्रति जवाबदेह हैं और वह जनता से माफी मांग कर दिल्ली के सड़कों का अगले एक माह में पुनर्निर्माण सुनिश्चित करें।

Also Read : Foreign Exchange Reserves में 9.6 अरब डॉलर की कटौती, 622 अरब डॉलर पर आया

Also Read : जानिए क्यों Foreign Investors भारतीय बाजार से निकाल रहे निवेश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

MOST POPULAR