Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessमोदी सरकार ने देश में सभी के लिए कर रही काम: भाजपा...

मोदी सरकार ने देश में सभी के लिए कर रही काम: भाजपा New Voter Convention

भाजपा ने किया नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन। दिल्ली के सारे 14 जिलों में किया गया आयोजन। पार्टी के नेताओं ने नए मतदाता के साथ सम्मेलन में संवाद किया। 

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

दिल्ली भाजपा ने शुक्रवार को दिल्ली के सभी 14  जिलों में नव मतदाता सम्मेलन (New Voter Convention) के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान इन स्थानों पर आए राज्य के नए युवा मतदाताओं के साथ पार्टी के नेताओं ने संवाद स्थापित किया। इस कड़ी में आज कृष्णा नगर में नए मतदाताओं से संवाद करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश के सभी वर्गों के लिए काम किया है। भाजपा एक विचारधारा है और यह विचारधारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व की सबसे बड़ी ताकत बनकर सामने आई है।

मोदी अटल बिहारी की विचारधारों को बढ़ाया आगे

गुप्ता ने  कहा जम्मू-कश्मीर के संदर्भ में लिया गया फैसला अलग प्रधान, अलग विधान एवं अलग निशान का विरोध देश के पहले उद्योगमंत्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने किया और कहा कि एक देश के अंदर एक विधान एक निशान और एक प्रधान होना चाहिए जिस पर कांग्रेस सरकार से सहमति न बन पाने के कारण उन्होंने उद्योग मंत्री से इस्तीफा देकर 21 अक्टूबर 1951 को जनसंघ की स्थापना की। गुप्ता ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सबसे पहले देश के किसानों की चिंता की, देश में सड़कों का विस्तार करने की चिंता की एवं गांव को शहरों से जोड़ने का काम किया और उसी विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास का नारा दिया।

New Voter Convention

उन्होंने कहा कि बाबा भीमराव अम्बेडकर ने छूआछूत एवं जाति प्रथा को खत्म करने का काम किया था और मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं का लाभ भी बिना किसी भेदभाव के सभी को मिल रहा है।

निगम एकीकरण पर लगाए जा रहे ‘आप’ के आरोपों को भाजपा ने बताया झूठा, सार्वजनिक स्थान पर आकर करें बातचीत War on Corporate Integration

New Voter Convention

सभी को ध्यान में  रखकर चलाई जा रहीं योजना

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकारे हैं उन राज्यों में भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन है। लोगों को रोजगार मिले एवं सभी सुविधा मिले उसको ध्यान में रखकर कई सारी योजनाएं चलाई जा रही है।

मोदी सरकार जानती है काम करना 

सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ बातें नहीं काम करना जानती है। भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करते हुए मोदी सरकार ने दलितों, पिछड़ों, अनुसूचित जाति जनजाति सहित सभी वर्गों के लिए काम किया है।

यह लोग रहे उपस्थित (New Voter Convention)

विभिन्न स्थानों पर हुए कार्यक्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, असम के सह-प्रभारी पवन शर्मा, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव के अलावा अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read : रविवार को दिल्ली वासियों को नहीं मिलेगी मेट्रो सेवा, जानें किस लाइन पर नहीं चलेगी मेट्रो,क्या है वजह? Delhi Metro News

Also Read : रैपिडो ने कमाए 1000 करोड़ रुपए से अधिक, जिन जगहों पर होगा पैसों का इस्तेमाल, जानें कहां से कमाए पैसे? Earn Money From New Investment

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR