Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessLiquor Store Seal: दिल्ली भाजपा ने लाजपत नगर में आश्रम चौक स्थित...

Liquor Store Seal: दिल्ली भाजपा ने लाजपत नगर में आश्रम चौक स्थित अवैध शराब की दुकान को करवाया सील

- Advertisement -

 इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Liquor Store Seal: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि रिहायशी इलाकों, स्कूलों व धार्मिक स्थानों के पास ठेके खोलकर केजरीवाल सरकार ने सभी हदें पार कर दी है। यही नहीं महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भी ठेके खोलकर दिल्लीवासियों की आस्था को ठेस पहुंचाने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है। बुधवार को दिल्ली के लाजपत नगर में आश्रम चौक स्थित अवैध शराब का ठेका सील कराने दिल्ली भाजपा के नेता पहुंचें।

ठेके को सील कराने के बाद प्रेस से बातचीत करते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर शराब माफियाओं के साथ पैसे की लेन देन नहीं है तो इस शराब नीति को तुरंत वापस लिया जाए ताकि दिल्लीवालों को एक नशामुक्त दिल्ली फिर से मिल सके।

मुख्य बाजारों में ठेके में लंबी लाइन से महिलाओं को हो रही परेशानी (Liquor Store Seal)

गुप्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से एक पर एक मुफ्त शराब बांटकर उन्होंने पूरी दिल्ली को शराब पीने में लगा दिया। दिहाड़ी मजदूर भी काम करने की जगह शराब के ठेकों पर लंबी पंक्तियों में खड़े होकर शराब की बोतले खरीदकर घर में पीकर पड़े हुए हैं। दिल्ली के मुख्य बजार के बीच में लंबी लाइन लगने से महिलाओं एवं बच्चों को वहां से आना जाना मुश्किल हो गया है।

केजरीवाल ने केवल किया छल (Liquor Store Seal)

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने से पहले केजरीवाल ने 500 नए स्कूल, 20 कॉलेज, डीटीसी बसें लाने से लेकर दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने का वायदा दिल्लीवालों से किया था लेकिन अफसोस मुख्यमंत्री बनने के बाद केजरीवाल ने दिल्लावासियों से सिर्फ छल किया है, उन्हें धोखा दिया है।

भाजपा के यह नेता रहे मौजूद

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, प्रदेश के उपाध्यक्ष  जयवीर राणा, प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बख्शी, जिला अध्यक्ष डॉ. विनोद बछेती, सरदार कुलदीप सिंह भोगल, निगम पार्षद सुनील सहदेव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Also Read : Gold Latest Price : सोने की कीमत में उछाल, चांदी हुई सस्ती

Also Read : Share Market Open Gap Down : रूस के तेज हमलों के बीच सेंसेक्स 900 अंक गिरा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR