Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeBusinessFilm Tax Fee: दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में भाजपा ने उठाया...

Film Tax Fee: दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में भाजपा ने उठाया ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म टैक्स फ्री का मुद्दा,कहा: लोगों को पता चले कश्मीरी पंडितों के पायलन की कहानी

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Film Tax Fee: कश्मीरी पंडितों के पायलन और उनके साथ जिहादियों द्वारा 1990 में किए गए अत्याचार पर सत्य घटना पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अभी जनता का भरपूर्ण प्यार मिल रहा है। अभी देश भर के सिनेमा हॉल में इस फिल्म के शो हाउस फुल जा रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के पालयन की यह कहानी सिनेमा के जरिए लोगों को तक पहुंचे इसके लिए विभिन्न राज्य सरकारों ने अपने यहां ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री किया हुआ है। ऐसे में इस फिल्म के टैक्स फ्री की मांग आज दिल्ली विधानसभा में भी सुनाई दी।  दिल्ली विधानसभा के बजट अधिवेशन में उपराज्यपाल के अभिभाषण से पहले विपक्षी दल भाजपा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री करने का मुद्दा उठाया।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा के अंदर केजरीवाल सरकार से मांग की है कि कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से पलायन की सच्चाई जनता तक लाने के लिए यह जरूरी है कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए। सदन के अंदर भारी हंगामा करते हुए सरकार के खिलाफ नारे बाजी की और कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देना बंद करो’, ‘कश्मीरी पंडितों का सच सामने आने दो’ और ‘कश्मीर फाइल्स फिल्म टैक्स फ्री करो के इत्यादि नारे लगाए।

Film Tax Fee

वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने सत्तापक्ष के इस रवैये पर भी आपत्ति उठाई कि दिल्ली विधानसभा में सिर्फ पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बधाई दी जा रही है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है तो खुले दिल का परिचय देते हुए उन्हें भी बधाई दी जानी चाहिए।

Also Read : Share Market Update : बढ़त में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 120 अंक ऊपर

Also Read : 137 दिन से स्थिर पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े, रसोई गैस भी 50 रुपए महंगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR