Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessBmw Motorrad: बीएमडब्ल्यू ने भारत में उतारी अपडेटेड वर्जन F 900 XR...

Bmw Motorrad: बीएमडब्ल्यू ने भारत में उतारी अपडेटेड वर्जन F 900 XR बाइक, कीमत 12.3 लाख रुपए

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

जर्मन लग्जरी ऑटोमेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने गुरुवार अपनी अपडेटेड वर्जन F 900 XR बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत यानी एक्सशोरूम कीमत 12.3 लाख रुपए रखी है। भले ही कंपनी ने इस बाइक को लॉन्च कर दिया हो,लेकिन इसकी डिलीवरी इस साल जून में शुरु होगी।

डीलरशिप से कर सकते हैं बुक

लान्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि F 900 XR एडवेंचर स्पोर्ट्स टूरर पूरी तरह से बिल्ट-अप यूनिट (CBU) के रूप में उपलब्ध होगा और इसे BMW Motorrad डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है।

यूनिक परफॉरमेंस

कंपनी ने F 900 XR के यूनिक परफॉरमेंस की नई प्रोफाइल पावरफुल फीचर्स के साथ पेश किया है। एक एक वास्तविक XR की विशिष्ट और फ्यूचर-ओरिएंटेड स्टाइल में सवारी को और बढ़ाती है.

बीएमडब्ल्यू मोटरराड बनाई अलग जगह 

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा कि बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में दुनिया की बेहतरीन प्रीमियम मोटरसाइकिलें लाई हैं और मोटरसाइकिल के शौकीनों के बीच अपने लिए एक अलग जगह बनाई है।

इंजन (Bmw Motorrad) 

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 895-सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है, जो 105 hp का पार्क जनरेट करता है। कंपनी का मानना है कि F 900 XR मजह 3.6 सेकेंड के अंदर0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेगी। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 200 किमी/घंटा से ज्यादा है।

Also Read : प्रधानमंत्री संग्रहालय आने वाले पीढ़ियों को निर्णय लेने में करेगा मदद: मोदी, Prime Minister’s Museum inaugurated

Also Read : 20 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक साथ लगी आग, आखिर क्यों ईवी में आग के केस आ रहे सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE

MOST POPULAR