Friday, October 7, 2022
Friday, October 7, 2022
HomeBusinessबग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली में चढ़ा सियासी पारा, जनकपुरी में पंजाब...

बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली में चढ़ा सियासी पारा, जनकपुरी में पंजाब पुलिस के खिलाफ FIR, आप कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री अध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा प्रवक्ता सरदार तजिन्दर पाल सिंह बग्गा की शुक्रवार सुबह पंजाब पुलिस द्वारा उनके घर पर हुई गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली की राजनीतिक सड़कों पर सियासी पारा चरम अपने चरम पर है। एक ओर भाजपा बग्गा (Baggas arrest)  की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बता रही तो वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का कहना है कि बग्गा दंगा भड़काते हैं उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। वहीं, बग्गा की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली भाजपा आदेश गुप्ता ने जनकपुरी पहुंचकर पंजाब पुलिस के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।  इसके अलावा विरोध में धरना प्रदर्शन भी किया है।

केजरीवाल का बिगड़ा मानसिक संतुलन

एफआईआर दर्ज करवाने के बाद मीडिया  से बात कर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाया कि जब पुलिस बग्गा को गिरफ्तार करने घर पहुंची, पिता ने वीडियो बनाना चाहा तो उनके साथ मारपीट की गई। पंजाब पुलिस इस कदर गुंडागर्दी पर उतर चुकी है कि सुबह पांच बजे ही गिरफ्तार करने पहुंच गई थी। गिरफ्तार कर ले जाने की इतनी जल्दी थी कि बग्गा को उनकी पगड़ी तक नहीं बांधने दी गई। पुलिस मिलने के बाद केजरीवाल का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। केजरीवाल ने एक हथकंडा अपनाया है कि अगर कोई भी सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आवाज़ उठाएगा तो वे तुरंत एफआईआर करवा देंगे।

 आप कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन

बग्गा की गिरफ्तारी के पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के पास आज जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनाकारी जैसे ही आप मुख्यालय की ओर प्रदर्शन करने के लिए बढ़े वैसे दिल्ली पुलिस ने लोहे की बैरिकेटिंग लगाकर रोक लिया। इस दौरान पुलिस और भाजा कार्यकार्यों के बीच काफी धक्कामुक्की भी हुई। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया।

यह लोगों रहे मौजूद

एफआइआर दर्ज कराने के दौरान जम्मू के सह-प्रभारी आशीष सूद, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव बब्बर, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी, पूर्व महापौर नरेन्द्र चावला एवं जिला अध्यक्ष सचिन भसीन सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये पढ़ें:  आईटीवी नेटवर्क (ITV Network) ने भारतीय समाचार टेलीविजन पर एक ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’

ये पढ़ें: कारोबार खुलते ही बाजार हुआ धड़ाम, सेंसेक्स में आई 736 अंक की गिरावट, निफ्टी में सिर्फ M&M टॉप गेनर्स

ये पढ़ें: सर्राफा बाजार में सोने ने खोई चमक, चांदी के बढ़े रेट, जानिए अब सोना चांदी का भाव

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR