Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessकेजरीवाल एक्सपायर्ड डीटीसी बसों पर खर्चा कर रहे करोड़ों रुपये: उपाध्याय

केजरीवाल एक्सपायर्ड डीटीसी बसों पर खर्चा कर रहे करोड़ों रुपये: उपाध्याय

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, New Delhi: BJP Pol Khol Abhiyaan: दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि दिल्लीवासियों के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार के खिलाफ गुस्सा है। सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान जो भी वायदा किया है, वह पूरी तरह से खोखला साबित हुआ है। यह बाते उन्होंने शुक्रवार को नई दिल्ली जिले के जनपथ, रोज गार्डन और बंगाली मार्केट में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान के दौरान कहीं। इस दौरान उपाध्याय ने केजरीवाल सरकार की नाकामियों के लोगों के घरों-घरों जाकर पर्चे भी बांटे।

कोरोना में फैलाया सरकार ने बेड कमी का भय 

जनसंपर्क करते हुए सतीश उपाध्याय ने कहा कि कोरोना काल के दौरान दिल्ली सबसे बदतर स्थिति में थी, उस समय केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने लोगों के अंदर ऑक्सीजन की कमी और अस्पतालों में बेड न मिलने का डर दिखाकर भय पैदा करने का काम किया। जबकि ऑक्सीजन की कालाबाजारी उन्हीं के लोग करते पकड़े गए। उन्होंने कहा कि लोगों की मदद करने की जगह केजरीवाल और उनके मंत्री क्वारंटाइन हो गए, जबकि भाजपा कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद की थी।

हर मुद्दों पर केजरीवाल ने किया जनता को निराश

उन्होंने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल सरकार ने लोगों को सपने दिखाए वे चाहे स्वच्छ जल घर-घर पहुंचाने की बात हो, सीसीटीवी लगवाने की बात हो, पूरे दिल्ली में वाई-फाई लगाने की बात हो या फिर शिक्षा, स्वास्थ्य की बात हो, हर मुद्दे पर दिल्लीवालों को केजरीवाल ने निराश किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार एक्सपायर्ड डीटीसी बसों पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है।

इसको भी पढ़ें:

केंद्र सरकार ने हटाया बांस के चारकोर पर लगा निर्यात प्रतिबंध, उच्च लागत समस्या से जूझ रहा उद्योग

ये पढ़ें: LPG Cylinder Price Hike पेट्रोल डीजल के स्थिर दामों के बीच बढ़े एलपीजी सिलेंडर भाव, अब 14.2 kg LPG सिलेंडर के लिए देने होंगे इतने रुपये

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR