Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeAssembly Election 2022Legislative Assembly Elections पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में फिर जनता बनाने...

Legislative Assembly Elections पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में फिर जनता बनाने जा रही भाजपा सरकार: नड्डा

- Advertisement -
  • यूपी में फिरसे बनेगी भाजपा की मजूबत सरकार: शाह 
  • यूपी में पहली बार लोकतंत्र को देखा पनपते हुए: शाह

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Legislative Assembly Elections: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सांतवें चरण में 7 मार्च को डाले जाने वाले मतदान के लिए शनिवार शाम से समाप्त हुए चुनाव प्रचार के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री ने सूबे के कार्यकार्तओं द्वारा इस चुनाव में जी जान से की गई मेहनत पर आभार व्यक्त करते हुए अपना ध्यनवाद प्रकट किया है।

दिल्ली में शनिवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमें चुनाव प्रचार से लगता है कि चार राज्यों (गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर, उत्तर प्रदेश) में जहां पर हमारी सरकार में थे। वहां क वहां की जनता ने एक बार फिर से पुन: भाजपा की सरकार को चुनने का निर्णय लिया है। वहीं, इस प्रेस वार्ता नें केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने भी जेपी नड्डा की प्रतिबद्धता को दोहरते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिरसे बहुत मजबूती के साथ योगी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।

पंजाब में उम्मीद से ज्यादा अच्छें आएंगे नतीजे (Legislative Assembly Elections)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, पीड़ित, वंचित, शोषित का सशक्तिकरण किया है, उसका सकारात्मक असर हमें चुनाव में देखने को मिला है। केंद्र सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति सकारात्मक रवैया जनता का देखने को मिला। पंजाब विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जहां तक पंजाब का सवाल है। वहां पहली बार हम 65 सीटों से ज्यादा पर लड़ रहे हैं। हमें वहां पर बहुत ही सकारात्मक जन समर्थन मिला है और उम्मीदों से ज्यादा अच्छा नतीजा हम वहां लाएंगे।

इस बार का चुनाव प्रचार था थोड़ा अलग और विचित्र (Legislative Assembly Elections)

पांच राज्यों में हुई विधानसभा चुवान में भाजपा की ओर से हुए चुनाव प्रचार पर केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में इस चुनाव में एक थोड़े नए और विचित्र प्रकार का प्रचार अभियान रहा है। बूथ स्तर से लेकर प्रधानमंत्री और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षतक सभी कार्यकर्ता एक ही लय और गति के साथ एक ही दिशा में अलग अलग माध्यम से जनसंपर्क करते हैं।

यूपी में पहली बार लोकतंत्र को पनपने हुए देखा (Legislative Assembly Elections)

शाह ने कहा कि इन पांचों राज्यों में नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता आजाद भारत के किसी भी प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से कहीं अधिक ऊपर दिखाई पड़ी,जिसका सीधा प्रभाव भाजपा को इस चुनाव में हो रहा है। बिना नाम लिए हुए सूबे के प्रमुख सपा, बसपा और कांग्रेस पर करार प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि जातिवाद, परिवारवार, तुष्टिकरण, इन तीनों नासूरों से मुक्त करके आज हम उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र को पहली बार पनपते हुए देख रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि यूपी में लोकतंत्र को नीचे तक यानी समाज के अंतिम झोर पर खड़े व्यक्ति तक पनपता दिखाई पड़ा है।

कोई सरकार है जो लोगों के जीवन स्तर को उठाना चाहती है (Legislative Assembly Elections)

शाह ने कहा कि उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचार के आरोप के बगैर पूरे पांच साल भाजपा की सरकार चली है। वन रैंक-वन पेंशन की उपलब्धि उत्तराखंड के रिटायर्ड सैनिकों के घर-घर तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि लगभग साढ़े 7 साल से देश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारी सरकार ने देश के लोगों को इस बात का एहसास दिलाया है कि कोई चुनी हुई सरकार उनके जीवन स्तर को उठाना चाहती है।

Also Read : Pinnacle Industries भारत में लगाएगी Electric Vehicles का कारखाना, 2000 करोड़ का करेगी निवेश

Also Read : देश का Foreign Exchange Reserves 1.425 बिलियन डालर घटा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR