Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessBattery Care Month: आग की घटना को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक सतर्क,...

Battery Care Month: आग की घटना को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक सतर्क, अप्रैल माह को बनाएगी बैटरी देखभाल दिवस

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Battery Care Month: देश में पिछले कुछ दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना समाने आई हैं, जिसके बाद से इसके ग्राहकों के मन में डर का माहौल बना गया है। इन घटनाओं को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी अब सतर्क हो गए है। हीरो इलेक्ट्रिक ने सोमवार को घोषणा की है कि वह अप्रैल को बैटरी देखभाल माह के रूप में मनाएगी।

इन ग्राहकों के लिए होगी यह सुविधा

इस घोषणा पर कंपनी की ओर से एक बयान जारी किया गया। इस बयान में कंपनी ने कहा कि इस पहल के तहत बैटरी देखभाल और सुरक्षा के प्रमुख पहलुओं को मजबूत बनाया जाएगा। कंपनी के 750 से अधिक डीलरशिप नेटवर्क पर 4.5 लाख से अधिक ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की जांच की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

ईवी की सुरक्षा के लिए कड़ी कार्रवाई की जरूरत (Battery Care Month)

वहीं, हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी CEO  सोहिंदर गिल ने कह कि इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा से संबंधित किसी भी चिंता को दूर करने के लिए कड़ी कार्रवाई की सख्त जरूरत है। बैटरी और चार्जिंग प्रणाली के रखरखाव के बारे में ग्राहक शिक्षा और जागरूकता, इसकी एक महत्वपूर्ण कड़ी है।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR